21.1 C
Delhi
HomeआगराAgra : अरुण की हार्ट अटैक से हुई मौत, योगी सरकार ने...

Agra : अरुण की हार्ट अटैक से हुई मौत, योगी सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान, परिवार से मिलकर भावुक हुई प्रियंका

- Advertisement -

स्टेट डेस्क : आगरा में सफाई कर्मचारी अरुण की पुलिस कस्टडी में हुई मौत के बाद एक बार फिर से यूपी का सियासी पारा गरमाया है. इस बीच मृतक अरुण की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आया है जिसमें उसके शरीर पर चोट के चार निशान मिले हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक अरुण की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई.

एसएसपी ने करवाई एफआईआर दर्ज
मामले में एसएसपी ने एक इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.
दूसरी ओर एसएसपी मुनिराज ने बताया कि राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक दो डॉक्टरों के पैनल से मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाया गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है.

योगी सरकार ने मुआवजे का ऐलान
योगी सरकार ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा और परिवार के एक सदस्य के लिए सरकारी नौकरी का ऐलान कर दिया है. गौरतलब है कि आगरा के जगदीशपुरा थाने के माल खाने से 25 लाख रुपये की चोरी के मामले में पुलिस ने सफाईकर्मी अरुण को उठाया था. आरोप है कि पुलिस कस्टडी में पिटाई की वजह से उसकी मौत हो गई.

परिवार से मिलकर भावुक हुई प्रियंका
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आगरा के जगदीश पुरा थाने के माल खाने में हुई 25 लाख की चोरी मामले में पकड़े गए सफाईकर्मी अरुण की मौत के बाद पीड़ित के घर पहुंचकर प्रियंका गांधी वाड्रा बेहद भावुक हो गईं. सफाईकर्मी के घर मौजूद रोते बिलखते बच्चों को प्रियंका वाड्रा ने गले लगाकर ढांढस बंधाया.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -