36.1 C
Delhi
Homeगयागया : दबंगों ने महिला को मनचाहा गीत न बजाने पर की...

गया : दबंगों ने महिला को मनचाहा गीत न बजाने पर की मारपीट

- Advertisement -spot_img

गया, बीपी डेस्क। महकार थाना क्षेत्र के नदरा गांव में गुरुवार की रात को महिला, पति और भैसुर को कुछ लोगों द्वारा मारपीट कर जख्मी कर दिया। परिवार के लोगो को रात्री में होली के दिन होली गीत सुनना महंगा पड़ गया। गांव के दबंगों ने कहा कि होली गीत नही बजाओ हम जो कहते है उसे बजाओ जिसका परिवार के लोग ने विरोध किया।

इस पर लोग ने घर में घुसकर खुशबू देवी के ऊपर हमला कर दिया। उसके साथ दुर्व्यवहार करते हुए जबरदस्ती करने लगे। जिसे देख पति दीपक चौधरी अपनी पत्नी को बचाने के लिए आये तो गुडडू यादव ने उस पर राइफल के बट से हमला कर दिया। जिससे उसका सिर फट गया। जिसे देख भाई सतेंद्र चौधरी बचाने के लिए आये उसे भी गुडडू यादव ने राइफल के बट ने मार दिया।

जिससे उसका भी सिर फट गया जिससे दोनों भाई घायल हो गया । मारपीट का हो- हल्ला सुनकर आसपास के लोग जुटने लगे तो मौके का फायदा उठाकर हथियार लहराते हुए वहा से लोग भाग निकले। दोनो घायलों को रात्री में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद मगध मेडिकल गया रेफर कर दिया गया।

इस मामले की लेकर महकार थाने में आवेदन दिया गया है जिसमे पीड़ित महिला खुशबू देवी ने उमेश यादव, गुड्डू यादव, लालू यादव , नीतीश कुमार एव हरिजन यादव को नामजद किया है। महकार थाना अध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि आवेदन दिया गया है जिसकी जांच की जा रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -