21.1 C
Delhi
Homeजम्मू-कश्मीरजम्मू कश्मीर: आतंकियों ने की भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, सुरक्षाबलों ने छेड़ा...

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने की भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, सुरक्षाबलों ने छेड़ा तलाशी अभियान

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क: दक्षिण कश्मीर के गुलगाम जिला में आतंकवादियों ने भाजपा कार्यकर्ता पर फायरिंग कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और कुछ समय बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

भाजपा नेता की पहचान जावेद अहमद डार पुत्र अब्दुल्ला डार निवासी बराजलू जिला कुलगाम के रूप में हुई है। सुरक्षाबलों और पुलिस ने घटना के बाद आतंकियों की धरपकड़ के लिए संयुक्त तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

भाजपा मीडिया सेल कश्मीर के प्रभारी मंजूर अहमद ने ट्वीट किया” भाजपा कुलगाम निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी जावेद अहमद डार की आतंकियों द्वारा की गई हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करती है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को कुलगाम जिला के बराजलू बाजार में आतंकियों ने अचानक फायरिंग कर दी और दो नागरिक घायल हो गए।

इनमें से एक की पहचान भाजपा कार्यकर्ता जावेद अहमद के रूप में हुई है। अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जावेद कुलगाम निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के प्रभारी थे। आतंकियों ने अपनी रणनीति में बदलाव लाते हुए पिछले एक सप्ताह में अब राजनीतिक नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। अनंतनाग जिला में भाजपा नेता गुलाम रसूल और उनकी पत्नी की घर में घुसकर आतंकियों ने हत्या कर दी थी। पिछले दिनों आतंकियों ने राजौरी जिला में भाजपा नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था।इसमें दो साल का वीर सिंह शहीद हो गया और पांच लोग घायल हो गए थे।

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस के दौरान आतंकी केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने की फिराक में थे। प्रदेश की पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों की इस नापाक हरकत से भलिभांति से परिचित थी। यही वजह है कि स्वतंत्रता दिवस के दौरान प्रदेश में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए। हालांकि अभी भी पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट है और पूरी सतर्कता बरती जा रही है।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -