15.1 C
Delhi
Homeप्रयागराजप्रयागराज : माघ मेला शुरू होने से पहले ड्यूटी में लगे सात...

प्रयागराज : माघ मेला शुरू होने से पहले ड्यूटी में लगे सात पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/बीपी टीम : 14 जनवरी से संगमनगरी प्रयागराज में माघ मेला प्रारंभ होगा। लगभग 40 दिन के इस भव्य मेले में देशभर से लोग आकर कल्पवास करते हैं। वही माघ मेला शुरू होने से पहले कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। ड्यूटी पर लगे सात पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

ड्यूटी पर तैनात सात पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई और संक्रमित होने की सूचना पर खलबली मची है। अन्य का भी परीक्षण कराया जा रहा है। प्रयागराज में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोमवार को यहां पर कोरोना के 220 नए मामले आए थे। इसके साथ ही अब एक्टिव संक्रमितों की संख्या भी बढ़कर 920 हो गई है।

बता दे प्रदेश में कोरोना और ओमिक्रान के बढ़ते मामले को देखते हुए संकट मोचन मंदिर में परिक्रमा पर रोक लगा दी गई है। संकट मोचन मंदिर के महंत प्रो. विश्वम्भरनाथ मिश्र ने बताया कि ऐसा मंदिर में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए किया गया है। उन्होंने बताया कि दर्शन पर रोक नहीं है। लोग हनुमान जी और सीता- राम का दर्शन करेंगे । बिना मास्क मंदिर में प्रवेश की इजाजत नहीं दी जाएगी। मुख्य व पीछे के पुराने प्रवेश द्वार पर सैनिटाइजर की भी व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़े….

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -