भाजपा के 41वें स्थापना दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं को किया संबोधित : विधायक शरद अवस्थी

बाराबंकी/जय शंकर पांडेय : पंचायत चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को जीता कर जिले में भी अपनी सरकार बनाना है। यह बात रामनगर विधायक शरद कुमार अवस्थी ने जिला पंचायत के संभावित भाजपा उम्मीदवार पिंटू वर्मा के प्रतिष्ठान पर आयोजित भाजपा के 41वें स्थापना दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही है।


उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश में हमारी सरकार है, जिले में भी इस बार अपनी सरकार बना कर क्षेत्र का चौमुखी विकास किया जाएगा। पंचायत चुनाव में भाजपा के अधिकृत जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों को चुनाव जिताना है। ज्यादा से ज्यादा संख्या में जब हमारे जिला पंचायत सदस्य जिले में बनेंगे तब जिला पंचायत अध्यक्ष हमारी पार्टी का बनेगा।

इस बार पंचायत चुनाव में गांव के प्रधान से लेकर ब्लाक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष तक भाजपा के कार्यकर्ताओं को ही बनाना है इसके लिए हम सभी लोग तन मन धन से पार्टी के निर्देशों के अनुसार कार्य करते हुए चुनाव लड़ेंगे। कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक ने पार्टी के संस्थापक नेताओं पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के चित्रों पर माल्यार्पण कर किया।

इस कार्यक्रम के बाद विधायक ने ग्राम ढेकवा माफी में अग्नि पीड़ितों के घर जाकर मुलाकात कर उन्हें राहत सामग्री दी और कहा कि आप लोग किसी प्रकार की चिंता ना करें आप की हर संभव मदद की जाएगी। इसके बाद ग्राम मैलारायगज में पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता पीतांबर यादव जो विगत दिनों सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे उनका कुशल क्षेम पूछा।इस मौके पर पार्टी के संभावित डीडीसी के उमीदवार अमित कुमार पाण्डेय पिंटू वर्मा मण्डल अध्यक्ष सन्तोष पाण्डेय बलवन्त प्रजापति आलोक सिंह मुकेश यादव विशाल सिंह मेडिलाल मौर्या विजय अवस्थी दयाशंकर शुक्ला गोपी वर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।