28.1 C
Delhi
Homeबाराबंकीबाराबंकी : एक- दूसरे को गले लगाकर प्रेमी युगल ने ट्रेन के...

बाराबंकी : एक- दूसरे को गले लगाकर प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

- Advertisement -

बाराबंकी/शोभित शुक्ला : एक दूसरे को गले लगा कर प्रेमी युगल ट्रेन के आगे कूद गए और जान दे दी। युवक और युवती दोनो एक ही बिरादरी के है और आगामी 16 जुलाई को दोनो की शादी तय थी। ऐसे में प्रेमी युगल ने आखिर क्यों और किन परिस्थितियों में ये खौफनाक कदम उठाया ये चर्चा का विषय बना हुआ है।

बहरहाल घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनो के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच पड़ताल में जुटी है। नगर कोतवाली अंतर्गत सफीपुर रेलवे फाटक के पास उस वक़्त हर कोई हैरान रह गया जब सुबह के करीब नौ बजे एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि प्रेमी सूरज गौतम (24) पुत्र बेचूलाल और प्रेमिका ज्योति (20) पुत्री स्व0 प्रेमचन्द्र दोनो ही नगर कोतवाली इलाके के गाँधी नगर वार्ड के निवासी थे और आगामी 16 जुलाई को दोनो की शादी होने वाली थी। ऐसे में प्रेमी युगल द्वारा उठाया गया खौफनाक कदम लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है। स्थानीय लोगो ने बताया कि घटना से कुछ देर पहले दोनो एक दूसरे का हाथ थामे रेलवे फाटक के पास टहलत देखे गए थे।

वही घटना की सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस व आरपीएफ मौके पर पहुची और दोनो के शवो का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ0 अवधेश सिंह ने बताया कि कोतवाली नगर बाराबंकी के सफीपुर रेलवे फाटक के पास ट्रेन जा रही थी वहां पर सूरज गौतम व ज्योति दोनो उसके आगे आ गए जिससे इनकी मृत्यु हो गयी। ज्ञात हुआ है कि दोनो सिविल लाइन्स गांधी नगर मोहल्ले के रहने वाले है। पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करी जा रही है, जांच करके आगे की जो विधिक औपचारिकता है उसे पूरा किया जाएगा।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -