33.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशबाराबंकी : करोड़ों की लागत की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे सीएम

बाराबंकी : करोड़ों की लागत की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे सीएम

- Advertisement -

बाराबंकी/शोभित शुक्ला: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी की जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के हरख और बाराबंकी की सदर विधानसभा में करोड़ों की लागत की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास की आधारशिला रखेंगे।

दोनों विधानसभा क्षेत्र भाजपा के लिए अभी तक के चुनावी सफर में पत्थर की कील साबित हुए हैं। दरअसल इनमें से बाराबंकी की सदर सीट पर अभी तक बीजेपी जीत नहीं सकी तो जैदपुर विधानसभा में 2017 में चुनाव जीत गई पर दो साल बाद ही हुए उपचुनाव में यह सीट उसके हाथ से फिर एकबार विरोधी खेमे को चली गई। शायद यही वजह है कि 10 किमी की दूरी के भीतर मुख्यमंत्री दोनों विधानसभा क्षेत्रों में जाकर हारी हुई सीटों पर जीत पक्की करने के लिए विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे।

बताते चले कि भारतीय जनता पार्टी ने आगामी यूपी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर अपने सिपहसालार को मैदान में उतार दिया है। वह पूरी तरह से चुनावी मोड़ में आ गई है। संगठन से लेकर सरकार तक जिले की हारी हुई सीटों पर लगातार अपना फोकस बनाए हुए हैं। ऐसे में प्रदेश से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ताओं की बड़ी फौज दोनों विधानसभा क्षेत्रों में लगाकर अपनी जीत पक्की करना चाहती है।

सरकार भी अपने विधायक न होने के बावजूद यहां पर करोड़ों की विकास योजनाओं की सौगात देकर यह समस्त जनपदवासियों समेत खासतौर पर नवाबगंज और जैतपुर जहां भले ही हमारा विधायक नहीं है फिर भी सबका साथ, सबका विकास के नारे को पूरा करने के लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 16 सितंबर को हरख और जीआईसी मैदान में होने वाले मुुख्यमंत्री के कार्यक्रम को इसी नजरिये से देखा जा रहा है।

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम वैसे तो सरकारी है पर पार्टी स्तर पर भी कार्यकर्ताओं में उत्साह कम नहीं है। दोनों जगहों पर अच्छी खासी भीड़ जुटे इसके लिए पार्टी के नेता लगातार अपने-अपने क्षेत्रों में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगातार बैठक कर रहे हैं।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -