30.1 C
Delhi
Homeबाराबंकीबाराबंकी : चुनावी रंजिश में दबंग ने एक युवक पर चलाई गोली,...

बाराबंकी : चुनावी रंजिश में दबंग ने एक युवक पर चलाई गोली, लखनऊ रेफर

- Advertisement -

रामनगर/बाराबंकी/शोभित शुक्ला : यूपी के बाराबंकी में चुनावी रंजिश में दबंग युवक ने एक युवक पर गोली चला दी घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर किया गया है। बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र में हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव की रंजिश में सोमवार को खूनी संघर्ष में बदल गई।

यहां दबंगों ने सोमवार की देर शाम दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया। जमकर तांडव मचाया। एक युवक को गोली मार दी। गंभीर रूप से जख्मी युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

असल मे पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र स्थित मनौरा गांव में बीते प्रधान पद के चुनाव को लेकर दो पक्षों में तनातनी का है। जहां पर एक पक्ष का आरोप लगाया है कि सत्यप्रकाश वर्मा पुत्र स्वर्गीय राम सेवक वर्मा उम्र 30वर्ष व सुशील कुमार वर्मा अपने परिवार समेत घर के बाहर बैठे हुए थे।

तभी दूसरे पक्ष के जगदंबा सिंह के भतीजे ज्ञानू सिंह उम्र 24वर्ष समेत करीब आधा दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया। इन लोगों ने जमकर ईंट पत्थर चलाये और जमकर मारपीट की। इसका विरोध करने पर आरोपियों ने सत्यप्रकाश नाम के शख्स को गोली मार दी।

संयोग से गोली सत्यप्रकाश को जख्मी करते हुए गाल के पास से निकल गयी जहां से जख्मी सत्यप्रकाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया।

पंचायत चुनाव से थी तनातनी
पीड़ित सुशील वर्मा का कहना है कि गांव में प्रधानी के चुनाव में उन्होंने जगदंबा सिंह का समर्थन नहीं किया था। वो बलराम सिंह पक्ष के समर्थन में थे जिसमें बलराम सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह चुनाव जीत गईं।यही कारण था कि जगदंबा सिंह उनके परिवार से रंजिश रखते थे। मतदान वाले दिन भी जगदंबा सिंह ने उनके परिवार के साथ मारपीट की थी।

लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। सोमवार को जगदंबा सिंह के पुत्र ने खेत जाते समय सत्यप्रकाश को गाली दी थी। लौटते समय जब उसने कहा कि गाली क्यों दी थी। इसी बात से गुस्साए जगदंबा सिंह के भतीजे और पुत्र समेत करीब 12 लोगों ने हमला बोल दिया और सत्यप्रकाश को गोली मार दी।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -