32.1 C
Delhi
Homeबाराबंकीबाराबंकी : दबंगो ने दिनदहाड़े घर में घुसकर, महिला को बाँके से...

बाराबंकी : दबंगो ने दिनदहाड़े घर में घुसकर, महिला को बाँके से वारकर किया लहूलुहान

- Advertisement -

बाराबंकी/ शोभित शुक्ला : दिन दहाड़े घर में घुसकर दबंगो ने एक 40 वर्षीय महिला को बाँके से वार कर लहूलुहान कर दिया। गम्भीर रूप से घायल महिला को परिजन सीएचसी बड़ागाँव लेकर आये जहाँ हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल महिला के पति आरोपियों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

घटना जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम रोटीगांव की है। जहां के निवासी परमहंस गौतम पुत्र भगवान रामनगर तहसील में संग्रह अनुदेशक के पद पर तैनात है। सोमवार को रोज की भांति जब परमहंस तहसील चला गया तथा घर मे उसकी 40 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी अकेली थी, तभी घर मे घुसे हमलावारों ने महिला पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर गर्दन पर कई वार कर अधमरा कर दिया तथा महिला को मृत समझ हमलावर फरार हो गये। घटना के थोड़ी देर बाद घर पहुँची 5 वर्षीय पुत्री ने लहूलुहान हालत में पड़ी माँ को देखा तो रोते हुए बाहर निकली। आसपास के लोगो को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पति परमहंस को सूचना दी तथा गम्भीर रूप से घायल महिला को एम्बुलेंस से सीएचसी बड़ागाँव में भर्ती कराया गया जहाँ से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

महिला के शरीर के साथ की गयी बर्बरता की सारी हदें पार :
घायल महिला के चेहरे का बायां हिस्सा और गर्दन पर धारदार हथियार के गहरे निशान पाये गए है। मौके पर मौजूद महिलाओ ने बताया कि सीने के प्राइवेट पार्ट मुह से नोचे गये लग रहे है, ब्लाऊज भी फटा है। मौके पर बांका एव टूटी चूड़िया तथा रसोई का बिखरा हुआ समान पड़ा था। पति परमहंस ने बताया कि होश आने पर पत्नी ने गांव के ही लवकुश पुत्र बाबूलाल एवं उसके एक साथी द्वारा हमला की बात बतायी है। घायल के पति परमहंस ने नामजद तहरीर दी है। इस बाबत में जहांगीराबाद पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -