29.1 C
Delhi
Homeबाराबंकीबाराबंकी : संयुक्त चिकित्सालय में डॉक्टरों के न मिलने से बिना इलाज...

बाराबंकी : संयुक्त चिकित्सालय में डॉक्टरों के न मिलने से बिना इलाज के ही लौटे दर्जनों मरीज, भाजपा के जिला मंत्री तक बिना इलाज के ही लौटे

- Advertisement -

सिरौलीगौसपुर बाराबंकी/शोभित शुक्ला : शासन के तमाम निर्देशों के बावजूद सरकारी अस्पताल में तैनात डॉक्टरों का रवैया सुधरने का नाम नहीं ले रहा। डॉक्टरों की लापरवाही के कारण बिना इलाज के ही मरीज वापस लौटने को मजबूर हैं। मंगलवार को संयुक्त चिकित्सालय सिरौलीगौसपुर में तैनात डॉक्टर करीब दो घण्टे तक अपने कक्ष से गायब रहे। जिससे अस्पताल में इलाज कराने आए भाजपा जिला मंत्री रामसागर कनौजिया सहित दर्जनों मरीज बिना इलाज के ही वापस लौट गए ।

वहीं सैकड़ों मरीज डॉक्टरों के इंतजार में अस्पताल में बैठे हुए थे। भाजपा जिला मंत्री रामसागर कनौजिया ने बताया कि उनके पैर में दर्द हो रहा है जिसके इलाज के लिए वह अस्पताल आए हैं। उन्होंने बताया कि 2 घंटे से डॉक्टरों का इंतजार कर रहा हूं लेकिन कोई दिखाई नहीं दे रहा है। काफी इंतजार के बाद वह नाराज होकर बिना उपचार के ही अस्पताल से चले गए ।इसी प्रकार ढकवा माफी के लल्लू रावत अपनी पत्नी के इलाज के लिए अस्पताल आए थे उन्होंने बताया कि करीब 2 घंटे से डॉक्टर अपने कक्ष से गायब है।

पत्नी का इलाज कराना है इसलिए डॉक्टर का इंतजार कर रहे हैं। केवल महिला चिकित्सक ही अपने कक्ष में मौजूद है।बाकी सारे डॉक्टर कहां गए किसी को कोई पता नहीं है। बताते चलें इसी अस्पताल में करीब 2 माह पूर्व इलाज के अभाव में एक बच्ची की मौत हो गई थी । जिस पर काफी हंगामा हुआ था उसके परिजनों ने धरना प्रदर्शन तक भी किया था। किंतु यहां के डॉक्टरों की लापरवाही खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -