29.1 C
Delhi
Homeबाराबंकीबाराबंकी : कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुहर्रम का त्योहार कोविड 19...

बाराबंकी : कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुहर्रम का त्योहार कोविड 19 गाइडलाइंस के तहत सार्वजनिक रूप से नहीं मनाया जाएगा

- Advertisement -

रामनगर-बाराबंकी/शोभित शुक्ला : कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुहर्रम का त्योहार कोविड 19 गाइडलाइंस के तहत सार्वजनिक रूप से नहीं मनाया जाएगा और न ही किसी तरह के जुलुस आदि निकाले जायँगे।

उक्त बातें रविवार को थाना रामनगर में मोहर्रम को लेकर बुलाई गई ताजियादारो एव सम्भ्रान्त व्यक्तियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए सीओ दिनेश चंद्र दुबे ने कही। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर ताजियों की स्थापना नही की जायेगी। अपनी स्वेच्छा से एक से दो फिट तक की ताजियों को घर में रख सकते है, परन्तु उन्हें दफन नही किया जाएगा।

प्रभारी निरीक्षक रामचंद्र सरोज ने बैठक में उपस्थित सम्भ्रान्तजनों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप लोगो ने कोरोना जैसी महामारी में पिछले त्यौहारो में सहयोग दिया है उसी प्रकार आने वाले त्यौहारो को सादगी एव अक़ीदत से घरो पर मनाये। जिससे इस महामारी से स्वयं एव दूसरों को बचाया जा सके।सभी धर्मो क़े लोग कोरोना क़े बढ़ते प्रभाव को देख घरो पर रह कर ही पर्व को मनाए। धार्मिक सौहार्द बिगड़ने न पाए इसलिए सोशल मीडिया पर अराजक तत्वों पर विशेष नजर रखे। इस मौके पर क्षेत्र के तमाम सम्भ्रांत जन सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -