29.1 C
Delhi
Homeबाराबंकीबाराबंकी : भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने...

बाराबंकी : भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री व मंत्री और जिलाध्यक्ष को पत्र भेजकर की मांग

- Advertisement -

रामनगर-बाराबंकी/शोभित शुक्ला : आगामी विधान सभा चुनाव में प्रत्याशी अभी से ही टिकट का जुगाड साधने में जुट गए है। रामनगर विधानसभा क्षेत्र से योगी सेवक नीरज शर्मा को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री व मंत्री और जिलाध्यक्ष को पत्र भेजकर मांग किया है।

बता दे कि रामनगर विधानसभा क्षेत्र 267 में सामाजिक और धार्मिक कार्यों एवं जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं का समाधान करा कर समाज में समरसता फैलाने जाने का कार्य कर रहे योगी सेवक नीरज शर्मा के लिए रामनगर क्षेत्र के दर्जनों क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व मंत्री स्वतंत्र देव सिंह तथा बाराबंकी के भाजपा पार्टी के जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव को पत्र लिखकर मांग किया है।

समाज को एक नई दिशा देने वाले योगी सेवक नीरज शर्मा जो बिना किसी भेदभाव जाति धर्म से हटकर राष्ट्रहित को आधार मानते हैं। और समाज को आगे ले जाने का कार्य पूरी ईमानदारी व निष्ठा से कर रहे हैं। जो सामाजिक धार्मिक कार्यों को करने तथा समाज में लोगों को जागरूक करने का निरंतर कार्य कर रहे हैं।

जिससे पूरी जनता इनके कार्यों से प्रभावित है।ऐसे कर्मठ योगी सेवक नीरज शर्मा को विधानसभा रामनगर 267 पर भाजपा का प्रत्याशी बनाए जाने की मांग किया है। उत्तम कुमार विनोद रामतेज कुलदीप कुमार मुन्नी देवी लव कुश तिवारी सत्येंद्र कुमार प्रेम तिवारी रामतेज गुरु नारायण आदि ने पत्र भेजकर गुहार लगाई है।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -