22.1 C
Delhi
Homeबाराबंकीबाराबंकी : बाढ़ प्रभावित क्षेत्र हेतमापुर बांध पर शरणार्थियों को वितरित की...

बाराबंकी : बाढ़ प्रभावित क्षेत्र हेतमापुर बांध पर शरणार्थियों को वितरित की गई राहत सामाग्री

- Advertisement -


रामनगर-बाराबंकी/शोभित शुक्ला : गरीबों व किसानों की दुश्मन है उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में अभी तक सरकार की ओर से कोई भी सहायता उपलब्ध न कराना सरकार की जनविरोधी मानसिकता को दर्शाता है” उक्त विचार पूर्व कारागार मंत्री राकेश कुमार वर्मा ने शनिवार को विधानसभा रामनगर अन्तर्गत बाढ़ प्रभावित क्षेत्र हेतमापुर बांध पर शरणार्थियों को राहत सामाग्री वितरित करने के पश्चात व्यक्त किये।

पूर्व कैबिनेट मंत्री हेतमापुर बंधे पर बसे लालपुरवा, बांसुपुर, कोण्डरी, सुन्दरनगर के बाढ़ प्रभावित लोगों को अपनी ओर से राहत सामाग्री वितरित करने पहुचे थे। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वर्तमान सरकार को गरीबो की पीड़ा से कोई लेना देना नहीं है। सरकार केवाल अपनी वाहवाही लूटने में मस्त है प्रदेश की जनता की समस्या से उसको कोई लेनादेना नहीं है। मंत्री से लेकर प्रदेश के अधिकारी तक केवल कागजों पर कार्य करते नजर आ रहे है। जमीनी स्तर पर भाजपा सरकार का कोई काम नहीं दिख रहा है।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई सहायता न उपलब्ध कराना आश्चर्य का विषय है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के कार्य काल में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में गम्भीरता से राहत सामाग्री का वितरण कराया जाता था क्योंकि सपा मुखिया जमीनी स्तर के नेता हैं और वह गरीब व किसान का दर्द जानते है।

इस मौके पर मुख्य रूप से पप्पू यादव प्रधान, अवधेश प्रधान, लालाराम, विनोद सिंह, वरिष्ठ नेता शाहाब खालिद, जैदपुर विधायक प्रतिनिधि रिजवान संजय, विरेन्द्र सिंह, राजन शुक्ला,मिन्टू वर्मा, दीप शंकर जायसवाल, अभिषेक यादव, अंकित वर्मा बादल समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -










- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -