30.1 C
Delhi
HomeबाराबंकीLucknow : रिटायर आइपीएस अधिकारी के खाते से हजारों रूपये पार

Lucknow : रिटायर आइपीएस अधिकारी के खाते से हजारों रूपये पार

- Advertisement -
  • तीन बार में 25000 की रकम निकाली
  • एक्सेस बैंक की शाखा का मामला
  • खाताधारक बैंक पहंुचे तब खुला प्रकरण

लखनऊ/शोभित शुक्ला : कोतवाली महानगर अन्तर्गत एक बैंक में चल रहे एक उपभोक्ता के खाते से धोखाधड़ी करके तीन बार मे 25000 निकाले जाने का मामला प्रकाश में आया है जिसके संबंध में भुक्तभोगी ने प्रभारी निरीक्षक को एक शिकायती प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला राजधानी के प्रतिष्ठित एक्सिस बैंक शाखा महानगर गोलमार्केट का है जिसमें सेवा निवर्तमान आईपीएस पुलिस महानिरीक्षक चित्रांगद निवासी शहरी का खाता नंबर 919010094040944 चल रहा था जिसमें धोखाधड़ी करके 24 जून को दो बार मे 10000 और एकबार में 5000 रूपए निकाले जाने की बात उन्हें तब मालूम हुई जब अपने खाते से पैसा निकालने के लिए उक्त शाखा को गए तो उन्हें लधोखाधड़ी की जानकारी हुई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

जिसके संबंध में उन्होंने महानगर कोतवाली पुलिस से लेकर पुलिस अधीक्षक तक न्याय की गुहार लगाई है। बताते चले कि ऐसा पहली बार नही है कि किसी बैंक के खाते से पैसे शातिर चोरों ने उड़ाए हो।ये खेल बीते कई सालों से कुछ ज्यादा ही फल.फूल गया है। बैंकों का डिजीटलीकरण बढ़ता जा रहा है पर ऐसे जघन्य अपराधों पर वह मूक दर्शक बनकर रह जाती है। ऐसे में बैंको ओर उनके ग्राहकों के लिए इन साइबर चोरियों की घटनाओं से लड़ना निश्चित ही चुनौतीपूर्ण नजर आता है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -