32.1 C
Delhi
HomeबाराबंकीBARABANKI : परिवार के साथ अयोध्या जा रहे युवक पर अपराधियों का...

BARABANKI : परिवार के साथ अयोध्या जा रहे युवक पर अपराधियों का हमला

- Advertisement -
  • दारापुर गांव के पास हाईवे पर हमला
  • कार लाॅक करने पर शीशा तोडा
  • डरे परिजनों ने कोतवाली में लिखायी प्राथमिकी

बाराबंकी/शोभित शुक्ला : लखनऊ से अयोध्या जा रहे कार सवार तमिलनाडु के व्यक्ति ने 15 अज्ञात लोगों पर बीच हाईवे पर कार रोककर हमलावर होने और कार तोड़ने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रात में ही चार आरोपितों को पकड़ लिया है।

तमिलनाडु के थिरूनालुवेली माथागनरी ईस्ट स्ट्रीट में रहने वाले हरिप्रसाद ने कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है कि वह परिवार के साथ शनिवार रात लखनऊ से अयोध्या जा रहे थे। दारापुर गांव के मोड़ पर करीब 15 लोगों ने उनकी कार को बीच हाईवे पर रोक लिया। शीशा व गेट न खोलने पर उन लोगों ने कार के दोनों तरफ के रिफ्लेक्टर तोड़ दिए।

वह सभी हमलावर हो रहे थे, जिससे परिवार में महिला व बच्चे सहम गए। नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि केवल कार नंबर के आधार पर चौकी इंचार्ज अभिषेक सिंह ने कार सहित उस पर वारदात के समय मौजूद चार लेागों को पकड़ लिया है।

पुलिस ने प्रकरण में बलवा व अन्य धाराओं में मुकदमा किया है। पूछताछ के क्रम में पता चला कि मुकदमा दर्ज करने वाले हरिप्रसाद का वाहन बहुत तेज जा रहा था। इससे बाइक सवार पूरा परिवार टकराने से बचा था, जिसके कारण आरोपित ने कार से उनका पीछा कर हरिप्रसाद आदि को रोका था। पुलिस ने आरोपितों पर शांतिभंग की कार्रवाई की है।

अंग्रेजी में दर्ज हुआ मुकदमा तमिलनाड के हरिप्रसाद को हिंदी नहीं आती, जिसके कारण उन्होंने अपनी तहरीर अंग्रेजी में दी थी। यह जिले का पहला ऐसा मुकदमा है जो अंग्रेजी भाषा में दर्ज किया गया है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -