80 लाख रूपए की परियोजनाओं का किया गया शिलान्यास : डॉ.आदर्श सिंह

बाराबंकी/शोभित शुक्ला : महादेवा के आडोटोरियम में शनिवार को सांसद उपेन्द्र सिंह रावत व विधायक शरद अवस्थी ने योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर उनकी उपलब्धियों का जमकर बखान किया। उन्होंने कहा कि जो दशकों में नहीं हो पाया वह बीजेपी सरकार ने महज चार साल में ही कर दिखाया। कार्यक्रम के दौरान डीएम डॉ.आदर्श सिंह की मौजूदगी में दो करोड़ 80 लाख रूपए की परियोजनाओं को शिलान्यास एवं लोकार्पण भी किया गया। इसमें सड़क, स्वास्थ्य,शिक्षा, स्वच्छता के अलावा विकास की विभिन्न परियोजनाएं शामिल हैं।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने विकास के क्षेत्र में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। साथ ही आत्मनिर्भर भारत के आधार में यूपी सबसे ज्यादा एयरपोर्ट वाला प्रदेश भी बना है। इनमें कुछ एयरपोर्ट का निर्माण चल रहा है। काम पूरा होते ही उड़ान सेवाएं शुरू हो जाएंगी।पहले की सरकारों में लोगों को घरेलू बिजली कनेक्शन लेने के लिए महीनों तक चक्कर लगाने पड़ते थे। मगर बीजेपी सरकार बनने पर गांव गांव कैम्प लगा कर नि:शुल्क कनेक्शन मुहैया कराए गए हैं।

विधायक शरद अवस्थी ने कहा हमारी सरकार ने चार साल में भेदभाव से हट कर सबका साथ सबका विकास को लेकर काम किया है। गरीबों को निशुल्क उपचार की सुविधा दी जा रही है। जिसका लाभ सीधे गरीबों को मिल रहा है। किसानों की आय बढ़ाने का काम किया है। यही कारण है कि विपक्ष पूरी तरह से बौखलाया हुआ है और उन्हें कुछ सही मुद्दा बोलने को नहीं मिल रहा है। कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन (एनआरएलएम) की बहने सुनीता,सीमा व मीना सिंह को वीसी संचालित करने के लिए लैपटॉप दिए। गावों में समुदायिक शौचालय की देर रेख करने वाली दीदियों को स्वीकृति-पत्र वितरित किए गए। इस मौके पर पीओ डूडा सौरभ त्रिपाठी, एसडीएम राजीव शुक्ला,तहसीलदार रामदेव निषाद,बीडीओ कमलेश कुमार, विजय यादव, प्रमोद तिवारी,आशीष सिंह,मंडल अध्यक्ष कमलेश शुक्ला, शैलेंद्र सिंह, संतोष पांडेय, बंसी लाल वर्मा,फतेह बहादुर तिवारी,हंसराज सिंह, नानमून शुक्ला सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।