30.1 C
Delhi
Homeबाराबंकीमुख्तार अंसारी के गुर्गे को बराबंकी पुलिस ने दबोचा

मुख्तार अंसारी के गुर्गे को बराबंकी पुलिस ने दबोचा

- Advertisement -

बाराबंकी/शोभित शुक्ला : एंबुलेंस मामले में बाराबंकी पुलिस मुख्तार अंसारी के एक और गुर्गे शाहिद को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। इस बहुचर्चित मामले में अब तक पुलिस सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। लंबे समय से फरार चल रहे 25 हजार के इनामिया शाहिद की गिरफ्तारी देर शाम नगर कोतवाली पुलिस ने सर्विलांस की मदद से की है। फर्जी पत्ते पर मुख्तार अंसारी की एम्बुलेंस पंजीकरण कराने का मामला मार्च माह से काफी सुर्खियों में रहा है।

बाराबंकी के एआरटीओ कार्यालय से पंजीकरण कराने को लेकर यह हाई प्रोफाइल मामला बाराबंकी पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था। इस मामले में पुलिस ने मऊ की अस्पताल संचालिका अल्का राय से पूछताछ व गिरफ्तारी के साथ लंबे समय से इस मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस अब मामले के अंतिम छोर पर पहुंच चुकी है। अभी दो की गिरफ्तारी शेष है। एंबुलेंस प्रकरण में मुख्तार के कई गुर्गों के नाम सामने आए थे।

मुख्तार के गुर्गा शाहिद की गिरफ्तारी देर रात शहर कोतवाल पंकज सिंह ने की पुष्टि सैयद मुजाहिद, राजनाथ यादव, आनंद यादव व एम्बुलेंस चालक सलीम की गिरफ्तारी पहले कर चुकी है। मगर, इनामिया शाहिद समेत सुरेंद्र शर्मा व अफरोज की तलाश में जुटी थी। शनिवार की देर रात सर्विलांस की मदद से नगर कोतवाली पुलिस ने शाहिद को मयूर विहार कॉलोनी दिल्ली से गिरफ्तार किया। जबकि दो अन्य की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है। मुख्तार के गुर्गा शाहिद की गिरफ्तारी की पुष्टि देर रात शहर कोतवाल पंकज सिंह ने की है।

यह भी पढ़े…

beforeprint.in/news/delhi-news/new-week-of-concessions-in-delhi-know-about-the-new-instructions/

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -