29.1 C
Delhi
Homeबाराबंकीपार्टी कार्यालय के उद्घाटन समारोह में बाराबंकी पहुँचे संजय सिंह भाजपा सरकार...

पार्टी कार्यालय के उद्घाटन समारोह में बाराबंकी पहुँचे संजय सिंह भाजपा सरकार पर जमकर बरसे

- Advertisement -

सूरतगंज-बाराबंकी/शोभित शुक्ला : सूरतगंज कस्बे के रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने पार्टी कार्यालय के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मौजूदा भाजपा सरकार जमकर बरसे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल में लोगों की मौत का मजाक उड़ाया है। कोरोना मैनेजमेंट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व सरकार की पीठ थपथपाई है जबकि सच्चाई यह है कि हजारों लोगों की मौत कोरोना काल में हुई है, जिनको सरकार मानने तक को तैयार नही है।किसानो के विरुद्ध लाये गए काले कानून जब तक सरकार वापस नही लेती तब तक हम नही बैठने वाले।

भाजपा के लोग पूर्व में कहते थे कि रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे किंतु ये नारा बदल कर रामलला हम आएंगे चंदा चोरी कराएंगे।आप सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है इसी कड़ी में यहां 25000 नए सदस्य बनाए जाएंगे प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में इतने ही सदस्य बनाए जाने का लक्ष्य है। हमारा वादा है कि सरकार बनने पर राजधानी दिल्ली की तरह मोहल्ला क्लीनिक तीन सौ यूनिट बिजली व पानी मुफ्त अच्छी शिक्षा व अन्य सरकारी योजनाओं का लाभ जनता को उपलब्ध कराया जाएगा।

इस दौरान संजय सिंह ने योगी सरकार से मांग करते हुए कहा कि खुशी दुबे के साथ उन चारों महिलाओं की तत्काल रिहाई होनी चाहिए। जिन्हें बिकरू कांड में एक साल से बंद किया गया है। और जो मनगढ़ंत केस बनाकर चार्जशीट फाइल की गई है उसे तत्काल वापस लेना चाहिए। संजय सिंह ने कहा कि देश में महंगाई से जनता त्रस्त है और सरकार लोगों की जासूसी कराने में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि हजारों लोगों की जासूसी हुई है जिसमें करोड़ों रुपए सरकार ने खर्च किया है। इसी पैसे से जब लोग कोरोना से मर रहे थे, तो उनका इलाज करवाया जा सकता था। इसके साथ उन्होंने क्षेत्रीय कार्यालय का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस मौके पर विधानसभा प्रभारी धर्मवीर सिंह के साथ विधानसभा अध्यक्ष जुगराज सिंह सहित सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -