22 वर्षीय विवाहित युवती का गला रेता हुआ शव मिलने का सनसनीखेज मामला आया प्रकाश में

मसौली/बाराबंकी/शोभित शुक्ला : मसौली थाना क्षेत्र के रफीनगर रेलवे स्टेशन के निकट अप डाउन रेलवे लाइन के बीच 22 वर्षीय विवाहित युवती का गला रेता हुआ शव मिलने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। शव की अवस्था देख रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सोमवार की सुबह कोटवा गांव से पाँच सौ मीटर की दूरी पर स्थित रफीनगर रेलवे स्टेशन के निकट दोनों रेलवे लाइनों के बीच 22 वर्षीय विवाहित युवती का गला रेता शव बरामद होने से इलाके में दहशत फैल गयी। मृतका के गले के आलावा शरीर पर चाकू के कई जगह निशान मिले। तथा थोड़ी दूरी पर मृतका के चप्पल एव टूटी हुई चूड़ियां व एक जोड़ी जेंट्स हवाई चप्पल मिले है।

जिससे प्रतीक होता है युवती के साथ जोर जबरदस्ती की गयीं तथा दुष्कर्म के बाद हत्याकर शव को रेलवे लाइनो के बीच डाल दिया गया है। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पिता ने बताया कि बीती 11 दिसम्बर को युवती का विवाह दादरा निवासी युवक के साथ हुआ था तथा आने वाली चैत नवरात्रि में विदाई होनी थी। मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की पुलिस मौजूद रही।

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद, अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी रामनगर दिनेश चंद दुबे सहित थाना मसौली, रामनगर व जीआरपी व एसओजी टीम ने डॉग स्क्वायड के साथ घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने कहा जनपद की पुलिस लगातार अपराध पर अंकुश लगाने का काम कर रही है और जल्द से जल्द वह इस घटना का खुलासा करेंगे।