बाराबंकी में नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम

बाराबंकी/शोभित शुक्ला : उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी में नाबालिग से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ दबंग लोग ने एक व्‍यक्‍ति पर प्रधानी का चुनाव न लड़ने का दबाव बना रहे थे। बात मानने से इनकार करने पर दबंगों ने उसकी नाबालिक बेटी को अगवा कर उसके साथ हैवान‍ियत की। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को बाते सुनाई। परिजनों ने तुरंत थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत दर्ज़ की।


पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इस मामले में एड‍िशनल एसपी ने बताया की चार आरोपियों के खि‍लाफ केस दर्ज कर ल‍िया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के एक गांव में एक नाबाल‍िग लड़की स्‍कूल जा रही थी। इसी दौरान रास्‍ते में उसे कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। चार आरोपी लड़की अगवा कर एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ रेप क‍िया। पीड़ित लड़की ने परिजनों को यह बात बताई, जिसके बाद परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और मामले की जानकारी दी। पीड़िता के पिता के मुताबिक, वह गांव में ग्राम प्रधान पद का उम्मीदवार है। कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि वह चुनाव में खड़ा हो, इसलिए उम्मीदवारी वापस लेने के लिए उसपर लगातार दबाव बनाया जा रहा था।

पीड़ि‍त ने बताया कि दावेदारी वापस लेने के लिए उसे रुपयों का भी लालच द‍िया, लेकिन उसने बात मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद चार लोगों ने उसकी 16 साल की बेटी को कि‍डनैप कर उसके साथ दरिंदगी की। पीड़िता ने गांव के ही चार युवकों आकाश वर्मा, लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एड‍िशनल एसपी ने बताया चारों आरोपियों के खि‍लाफ केस दर्ज कर ल‍िया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है|