29.1 C
Delhi
Homeबिहारशरीफनालंदा : नदी से बालू की चोरी का दीपनगर थाना पुलिस ने...

नालंदा : नदी से बालू की चोरी का दीपनगर थाना पुलिस ने किया पर्दाफाश, बालू चोरी करते रंगे हाथ एक गिरफ्तार। बालू लदा एक ट्रैक्टर जप्त

- Advertisement -

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय : गुड पुलिसिंग व क्राइम कंट्रोल को लेकर इंस्पेक्टर सह दीपनगर थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद का नेतृत्व अमन पसंद लोगों को काफी भा रहा है। इस बार थाना पुलिस ने नदी से बालू चोरी की एक बड़ी वारदात का पर्दाफाश करते हुए इसके 1 मुख्य सरगना की गिरफ्तारी की है। यह गिरफ्तारी तब की गई जब बालू तस्कर अपने सहयोगियों के साथ मिलकर नदी घाट से बालू की चोरी कर रहा था।

थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि निकट भविष्य में इससे जुड़े कई और बालू तस्करों की गिरफ्तारी निश्चित है। थानाध्यक ने बताया कि थाना क्षेत्र के इंदरपुर नेपुरा गोइठवा नदी से बालू चोरी करते गुरुवार को एक बालू तस्कर की गिरफ्तारी की गई है। मौके से बालू लदा एक ट्रैक्टर एवं एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है।

गिरफ्तार बालू तस्कर की पहचान थाना क्षेत्र के महानंद पुर गांव निवासी विजेंद्र कुमार उर्फ जोगी यादव के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार जोगी यादव पर पूर्व में भी बालू चोरी करने संबंधित तीन मामले दर्ज हैं। गुरुवार को बालू चोरी करने से संबंधित गुप्त सूचना थानाध्यक्ष को मिली।

सूचना के तत्काल बाद वरीय अधिकारियों को सूचित करते हुए थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद दल बल के साथ नदी घाट के पास पहुंच गए। जहां रंगे हाथ जोगी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। दीपनगर थाना पुलिस की इस कार्रवाई के बाद बालू माफियाओं में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -