12.1 C
Delhi
Homeबिहारशरीफनालंदा : एक साथ संदेहास्पद स्थिति में पांच की मौत, छह की...

नालंदा : एक साथ संदेहास्पद स्थिति में पांच की मौत, छह की हालत गंभीर

- Advertisement -

परिजन बता रहे हैं जहरीली शराब पीने से मौत

बिहारशरीफ/ अविनाश पांडेय: नालंदा जिले के शहरी क्षेत्र बिहारशरीफ के सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ला में संदेहास्पद स्थिति में एक साथ 5 लोगों की मौत हो गयी। जबकि 6 लोग गंभीर हालत में निजी क्लीनिक में इलाजरत है । मृतकों में 55 वर्षीय भागो मिस्त्री , 55 वर्षीय मन्ना मिस्त्री और 50 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर जबकि चौथा कालीचरण मिस्त्री सहित दो अन्य हैं।

सभी मृतकों के परिजन शराब पीने के बाद तबियत बिगड़ने से मौत की बात बता रहे हैं। एक साथ पांच लोगों की हुई संदेहास्पद मौत की जानकारी के बाद नालंदा के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक दल बल के साथ संबंधित क्षेत्र मैं पहुंचकर मृतक के परिजन एवं स्थानीय लोगों से जानकारी ली जिलाधिकारी ने पत्रकारों को बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है इसके अलावा क्षेत्र में सघन कांबिंग ऑपरेशन चलाकर शराब कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। जिलाधिकारी ने बताया कि संबंधित लोगों की मृत्यु किन कारणों से हुई है।

इसकी स्पष्ट जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ पाएगा। वहीं दूसरी तरफ मृतक के परिजन शराब पिए जाने की बात बता रहे हैं। हालांकि अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है । मगर स्थानीय लोग भी आस पास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं । वहीं मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों के शराब पीने की मौत की चर्चा है । नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के निर्देश पर पूरे जिले में एक साथ शराब पर नकेल कसे जाने को लेकर छापेमारी की जा रही है इसी कड़ी में शनिवार को नगर थाना क्षेत्र के बैंक के पीछे से भारी मात्रा में शराब की बोरियां मिली हैं।

यह भी पढ़े…..

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -