नालंदा:राजगीर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक की कार्रवाई में न बांरटी बचे, ना ही शराबी

0
83

— पूरे राजगीर क्षेत्र में ताबड़तोड़ वाहन चेकिंग ने उड़ाए अपराधियों के होश
— 1997 से फरार अभियुक्त गिरफ्तार

Biharsharif/Avinash pandey : इंस्पेक्टर सह राजगीर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक की अव्वल दर्जे की कार्रवाई ने माफिया,अपराधी व साइबर फ्रॉड के होश फाख्ता कर रखा है। बेहतर पुलिसिंग के दम पर राजगीर थाना क्षेत्र में किसी असमाजिक तत्वों का बचना मुश्किल है। उन्हें हर हाल में कानून के गिरफ्त में आना है। राजगीर थानाध्यक्ष बेहतर आसूचना तंत्र के साथ मंगलवार को एक कई ताबड़तोड़ कार्रवाई करके बड़ी कामयाबी हासिल की।

थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि आगामी नगर परिषद राजगीर नगरपालिका आम चुनाव 2023 के नामांकन के समय वार्ड नंबर 6 प्रत्याशी रूबी देवी के नामांकन में आए प्रस्तावक उदय केवट पिता जामुन केवट मोहल्ला रामहरि पिंड थाना राजगीर जिला नालंदा को जो 2015 के राजगीर थाना के आर्म्स एक्ट के कांड में फरार वारंटी था, जिसके विरुद्ध न्यायालय से कुर्की निर्गत किया गया था वारंटी अभियुक्त को अनुमंडल परिसर से गिरफ्तार किया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि नामांकन में राजगीर थाने की पुलिस फरारी वारंटियों का लिस्ट लेकर मुस्तैद है। इसी तरह राजगीर थानाध्यक्ष द्वारा फरार वारंटियो के विरुद्ध लगातार छापामारी की जा रही है। 1997 के कांड में फरार कुर्की निर्गत फरार अभियुक्त विनोद राजवंशी पिता पिता कपिल रमानी ग्राम चकपर थाना राजगीर जिला नालंदा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। थानाध्यक्षष ने राजगीीर थाना क्षेत्र में लगातार वाहन चेकिंग का कार्य चलाया जा रहा है इसके लिए तीन टीमेंं बनाई गई है। जिन्हें राजगीर सीमा क्षेत्र में लगाया गया है। मंगलवार को राजगीर थाना के द्वारा शराब के विरुद्ध छापामारी में शराब के नशे में 5 शराबी गिरफ्तार किये गए।

  1. जितेंद्र साव पिता श्यामसुंदर साव ग्राम गोबरबिगाहा
  2. गुड्डू कुमार पिता शियाराम सिंह ग्राम नईपोखर
  3. संजीत कुमार पिता रामप्रसाद ग्राम महादेवपुर तीनो थाना राजगीर जिला नालंदा
  4. शिवनंदन तांती पिता संतोष तांती ग्राम मोरा थाना छबीलापुर जिला नालंदा
  5. दिनेश चौधरी पिता बैशाखी चौधरी ग्राम झालर थाना राजगीर जिला नालंदा को गिरफ्तार किया गया है। शराबी के निशानदेही पर शराब तस्कर के विरुद्ध छापामारी की जा रही है।