32.1 C
Delhi
Homeबिहारशरीफनालंदा : दीपनगर थाना पुलिस की सजगता ने बचायी महिला की अस्मत,...

नालंदा : दीपनगर थाना पुलिस की सजगता ने बचायी महिला की अस्मत, लिफ्ट देकर ट्रक का चालक व खलासी जबर्दस्ती का किया था प्रयास

- Advertisement -

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय : दीपनगर थाना पुलिस की सजगता ने एक महिला की अस्मत बचा ली। पुलिस अगर समय पर नहीं पहुंचती तो महिला के साथ अनहोनी घट सकती थी। हुआ यूं कि पावापुरी मेडिकल कॉलेज से इलाज करा कर मंगलवार की रात्रि एक महिला अपने एक बच्चे के साथ पावापुरी मोड़ के पास पहुंची। जहां महिला को एक ट्रक चालक देवीसराय मोड़ पर उतार देने की बात कह कर उसे एवं उसके बच्चे को ट्रक में बिठा लिया।

ट्रक जैसे ही वहां से खुली कि उसका चालक एवं खलासी महिला के साथ जबरदस्ती का प्रयास करने लगा। महिला ट्रक के अंदर से ही चिल्ला रही थी। रात्रि गस्ती में रहे दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद को इस बात की भनक लग गई कि ट्रक पर कुछ गड़बड़ है। उन्होंने ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया। ट्रक थाना क्षेत्र के मामू भागना के समीप अनियंत्रित होकर पलट गयी।

घटना के बाद ट्रक का चालक एवं खलासी मौके से अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। पुलिस ट्रक पर सवार महिला एवं उसके बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराई। होश आने के बाद महिला ने पुलिस को आपबीती सुनाई। थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि पुलिस ट्रक को जप्त कर ली है। एवं ट्रक के निबंधन संख्या के आधार पर चालक एवं खलासी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रयासरत है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -