चंपारण : भाजपा ने मनाया स्थापना दिवस, समारोह में बूथ स्तर पर पार्टी की मजबूती को लेकर हुई चर्चा

नौतन/प्रतिनिधी : बूथ स्तर पर पार्टी की मजबूती बनी रहे इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को सजग रहने की जरूरत है। उक्त बातें भाजपा मंडल अध्यक्ष पप्पू सिह उर्फ दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को पार्टी के 41 वें स्थापना दिवस पर उपस्थित भाजपा के कार्यकर्ताओं व वरीय नेताओ को संबोधित करते हुए कही। जिला महामंत्री रूपकलाल श्रीवास्तव ने बताया कि पार्टी की नीव कार्यकर्त्ता होते है।

उन्ही के बदौलत पार्टी चलती है, मंडल प्रभारी सह जिला मंत्री मनुबाबु कुशवाहा ने कहा कि यह पार्टी सभी वर्गो को एक साथ लेकर चलती है। बूथ स्तर पर पार्टी के मजबूती को लेकर सबकी भागीदारी जरूरी है।किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य चंद्रमा सिह ने कहा कि पार्टी ने सभी वर्गो का ख्याल रखते तरह तरह की योजनाओं को संचालित किया है।

योजनाओं का लाभ हर घर तक पहुँचाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को जागरूक रहकर काम करना होगा। स्थापना दिवस पर सभी उपस्थित भाजपा नेताओं ने भारत माता की जय का नारे लगाते हुए पार्टी की मजबूती पर बल देने का संकल्प लिया। मौके पर विधान सभा संयोजक उमेश पांडेय, उपेन्द्र सिह, बुथ अध्यक्ष गौरी महतो,विनोद पटेल,छोटेलाल कुशवाहा, मुन्ना गिरी, दिनेश साह,अरविन्द ओम सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।