चंपारण : कोरोना से जंग हार गए एसबीआई शाखा प्रबंधक, बैंक कर्मियों में शोक की लहर

हरसिद्धि / मनोज कुमार : भारतीय स्टेट बैंक शाखा हरसिद्धि के शाखा प्रबंधक संत पुरुषोत्तम दास टंडन आखिरकार कोरोना से जंग हार गए। मंगलवार की सुबह पांच बजे पटना के एक अस्पताल में उनकी मौत हो गई। शाखा प्रबंधक नवादा जिला के रहने वाले थे।


वे अपने पीछे पत्नी और दो पुत्रों को छोड़ गए हैं। 20 अप्रैल को उनसे बात हुई थी, तो उन्होंने अपने सहित बैंक के पांच कर्मियों को कोरोना संक्रमित होने की बात बताई थी और आज मंगलवार को उनकी मौत हो गई। शाखा में अरेराज से आकर बैंक का कमान संभाले सर्विस मैनेजर धीरज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार को जब वे बैंक आए तो उन्हें शाखा प्रबंधक संत पुरुषोत्तम दास टंडन की मौत की खबर मिली।

उन्होंने बताया कि सुबह में बैंक के गार्ड के पास शाखा प्रबंधक के पुत्र ने फोन करके शाखा प्रबंधक की मौत की सूचना दी थी। उसके बाद सभी बैंक कर्मी शोकाकुल हो गए। बैंक के पांच कोरोना संक्रमित कर्मियों में एक शाखा प्रबंधक की मौत हो गई। उनमें से तीन कर्मी फील्ड ऑफिसर सिद्धार्थ कुमार, इंदर कुमार, सोनू पांडेय की रिपोर्ट नेगेटिव होने तथा एक अकाउंटेंट शैलेश कुमार के पटना में आईसीयू में भर्ती होने की सूचना है।