39.1 C
Delhi
HomeमुंबईMumbai Fire : 20 मंजिला इमारत में आग लगने से 2 लोगों...

Mumbai Fire : 20 मंजिला इमारत में आग लगने से 2 लोगों की मौत और 15 घायल

- Advertisement -spot_img

सेंट्रलडेस्क। मुंबई के ताड़देव स्थित एक बहुमंजिला इमारत में शनिवार सुबह आग लगने से 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 15 घायलों का इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने लिए दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। इसके अलावा 5 एंबुलेंस भी मौके पर हैं। दमकल कर्मी लगातार आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ताड़देव इलाके में भाटिया अस्पताल के पास स्थित कमला सोसाइटी नाम की 20 मंजिला इमारत में आग अल सुबह 7:30 बजे लगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर यह आग लगी है। बृह्नमुंबई महानगर पालिका ने जानकारी दी है कि हादसे में दो लोगों के घायल हो गए हैं।

बतातें चलें कि पिछले साल अक्टूबर में मुंबई के करी रोड स्थित एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई थी, जिसमें एक सुरक्षा गार्ड की गिरकर मौत हो गई थी। भाषा में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, महानगर में 61 मंजिला एक आवासीय इमारत की 19वीं मंजिल पर आग लगने के बाद एक फ्लैट से एक सुरक्षा गार्ड नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें व्यक्ति को गिरने से पहले बालकनी से लटका हुआ देखा जा सकता है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -