36.1 C
Delhi
Homeमुरादाबादशार्ट सर्किट से किराना स्टोर में लगी आग, लाखों का सामान राख

शार्ट सर्किट से किराना स्टोर में लगी आग, लाखों का सामान राख

- Advertisement -spot_img

मुरादाबाद, बीपी टीम। शार्ट सर्किट से एक किराना स्टोर में आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाई। रामपुर के एक गांव में बाजार मार्ग पर दढ़ियाल अहतमली निवासी हाफिज मतलूब अहमद का मकान है। मकान में कस्बे के मोहम्मद आसिफ दो दुकानों में नासिर किराना स्टोर के नाम से दुकान चलाता है। वह मसालों की बिक्री करता है।

साथ ही थोक का सामान बेचता है। शनिवार को रोज की तरह दुकान बंद कर घर चला गया। रात डेढ़ बजे शार्ट सर्किट से दोनों दुकानों में आग लग गई। दुकान से धुंआ निकलता देख किसी ने मुहम्मद आसिफ को भी फोन कर दिया। स्वजन के साथ दुकान पर तमाम लोग पहुंच गए। फायर ब्रिगेड और पुलिस भी पहुंच गई।

फायर ब्रिगेड ने प्रयास कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक करीब लाखों रुपये का सामान जलकर नष्ट हो चुका था। हालांकि आग से मकान क्षतिग्रस्त होने से बच गया।

दुकान मालिक मुहम्मद आसिफ ने बताया कि आग से दो फ्रीजर, इन्वेटर समेत लगभग दस लाख का सामान जलकर राख हो गया है। रविवार की सुबह दुकानों में लगी आग की खबर से तमाम लोगों का जमाबड़ा लगा रहा। किराना स्टोर स्वामी मोहम्मद आसिफ ने कोतवाली टांडा प्रभारी को लिखित तहरीर दी है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -