36.1 C
Delhi
Homeमुरादाबादमुरादाबाद : रामपुर में मिला एक और कोरोना का मरीज

मुरादाबाद : रामपुर में मिला एक और कोरोना का मरीज

- Advertisement -spot_img

मुरादाबाद/बीपी टीम। रामपुर जिले में कोरोना संक्रमण फिर फैलने लगा है। विदेश से आने वाले एक यात्री में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या चार हो गई है। विदेश से लौटे 51 वर्षीय यात्री का 25 दिसंबर को आरटीपीसीआर जांच के लिए सेंपल भेजा गया था।

सोमवार शाम रिपोर्ट मिली, जिसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। हालांकि उनमें बीमारी के लक्षण नहीं हैं। वह 18 दिसंबर को दुबई से आए थे। जानकारी मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संपर्क कर आठ दिन तक घर पर ही क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए थे। आठ दिन पूरे होने के बाद उनकी आरटीपीसीआर जांच की गई। कोरोना के नोडल अधिकारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उन्हें होम आइसोलेट कर दिया है। अब मंगलवार को टीम भेजी जाएगी। उनके परिवार के अन्य सदस्यों की जांच कराएंगे।

इसके अलावा इतने दिनों में उनसे मिलने आए लोगों को भी चिन्हित किया जाएगा। बाद में उनकी भी जांच की जाएगी। उस क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन बनाया जाएगा। जिले में 19 दिसंबर को चार माह बाद कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया था। ज्वालानगर निवासी बुजुर्ग होम्योपैथिक चिकित्सक में कोरोना संक्रमण मिला था। बाद में उनके परिवार के दो अन्य सदस्य भी संक्रमित मिले थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -