29.1 C
Delhi
Homeमुरादाबादमुरादाबाद : लाइनमैन के झुलसने पर ग्रामीणों का बिजलीघर पर हंगामा, SSO...

मुरादाबाद : लाइनमैन के झुलसने पर ग्रामीणों का बिजलीघर पर हंगामा, SSO को ठहराया जिम्मेदार

- Advertisement -

Dharmendra Tripathi
मुरादाबाद।
गजरौला के गांव रायपुर शुमाली में शटडाउन होने के बाद भी बिना सूचना दिए ही आपूर्ति चालू करने से झुलसे लाइनमैन के मामले में ग्रामीण व स्वजनों ने बिजली घर पर हंगामा कर दिया। घटना के दौरान बिजली घर पर तैनात एसएसओ को जिम्मेदार ठहराते हुए विभाग से झुसले हुए लाइनमैन का इलाज कराने की मांग की।

गांव खादगुर्जर निवासी विकास खादगुजर बिजलीघर पर ठेकेदार के अंडर में लाइनमैन के पद पर कार्यरत है। शुक्रवार की देर रात क्षेत्र के गांव रायपुर शुमाली में बिजली का तार टूटने पर विकास उसे सही करने के लिए पहुंचा था। विकास ने तार जोड़ने के लिए शटडाउन लिया था। इसके बाद वह तार जोड़ने लगा।

आरोप है कि बिना बताए बिजली घर पर तैनात एसएसओ अरविंद द्वारा आपूर्ति चालू कर दी गई। जिससे लाइनमैन करंट से झुलस गया। उसका मेरठ में इलाज चल रहा है। इस घटना से नाराज होकर शनिवार को स्वजन व गांव के लोग एकजुट होकर बिजली घर पर पहुंच गए और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया।

घटना का जिम्मेदार एसएसओ को ठहराते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं उन्होंने बिजली विभाग द्वारा करंट से झुलसे लाइनमैन का इलाज कराने की भी मांग की है। बाद में मौके पर पहुंचे जेई सुनील कुमार व एसडीओ रविंद्र चौहान ने सबको समझा कर शांत किया और लिखित रूप में इलाज कराने की जिम्मेदारी ली। एसडीओ रविंद्र चौहान ने बताया कि जिस ठेकेदार के अंदर में वह कार्यरत था। उस के माध्यम से लाइनमैन का इलाज कराया जाएगा।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -