39.1 C
Delhi
Homeफ़ुलवारी शरीफफुलवारी शरीफ : 2 दिन बाद भी चंदन पाल के हत्यारों को...

फुलवारी शरीफ : 2 दिन बाद भी चंदन पाल के हत्यारों को नहीं पकड़ पाई पुलिस

- Advertisement -spot_img

2 दिन बाद भी चंदन पाल के हत्यारों को नहीं पकड़ पाई पुलिस

फुलवारी शरीफ/अजीत : पटना के फुलवारी शरीफ में दिनदहाड़े गोलियों की बौछार कर 2 दिन पहले हुई चंदन पाल की हत्या मामले में पुलिस टीम किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है और न ही हत्याकांड में शामिल नामजद अभियुक्तों के खिलाफ कोई साक्ष्य एकत्रित कर पाई है

पटना नगर निगम वार्ड नंबर 11 से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके करोड़ीचक निवासी ऑटो चालक मदन पाल के बेटे चंदन पाल उर्फ चन्ना की हत्या मामले में किसी भी नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजे जाने से चंदन पाल के परिवार वालों में स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ गहरा आक्रोश का माहौल है। साथ ही चंदन पाल के परिवार वाले खौफ जदा भी है।

परिवार वालों का कहना है कि चंदन पाल की हत्या में नामजद महिला रीना देवी उसके बेटे रोहित को पुलिस ने हत्याकांड की रात ही पकड़ कर थाना ले गई उसके बावजूद पुलिस अभी तक उन्हें जेल नहीं भेज रही है। फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष रहमान ने बताया कि मृतक चंदन पाल के पिता मदन पाल के बयान पर नामजद कराए गए अभियुक्तों में एक महिला और उसके बेटे को पूछताछ के लिए लाया गया है इसके अलावा ब्रह्मपुर से अमन के दोस्त गुलशन और नीरज को भी हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -