Chamoli Road Accident : एक वाहन 700 मीटर गहरी खाई में गिरा, 12 शव बरामद, सीएम ने जताया शोक

उत्तराखंड

DESK : उत्तराखंड के चमोली में भीषण सड़क हादसे में एक वाहन शुक्रवार को करीब 700 मीटर गहरी खाई में गिर गई जिसमें उसके परखच्चे उड़ गए. एसडीआरएफ ने बताया कि गाड़ी में सफर कर रहे दो दस पुरुषों और दो महिलाओं के शव को टीम ने बरामद किया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बुलेरो मैक्स गाड़ी में 16 लोग सवार थे.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी पहुंचे. इस बीच एसडीआरएफ को भी सूचना दी गई जिसकी टीम राहत अभियान में लगी हुई है. दो लोगों के घायल होने की जानकारी है. दुर्घटना की शिकार बुलेरो मैक्स वाहन यूके 076453 वाहन संख्या है.

दुघर्टना पर एसडीआरएफ की ओर से बयान जारी किया गया है. एसडीआरएफ प्रवक्ता ने कहा कि चमोली के पल्ला जाखोल गांव में दुमका रोड से एक वाहन 500-700 गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें 12-13 लोग सवार थे. राहत अभियान जारी है. पोस्ट पांडुकेश्वर से एसडीआरएफ की एक और टीम भेजी गई है.

सीएम ने जताया शोक :
चमोली की घटना पर उत्तराखंड के सीएम ने शोक जताया. उन्होंने ट्वीट किया, “जनपद चमोली की जोशीमठ तहसील के अन्तर्गत उर्गम पला जखोला मार्ग पर एक वाहन के गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त होने का दुर्भाग्यपूर्ण समाचार प्राप्त हुआ है. जिलाधिकारी, स्थानीय प्रशासन एवं SDRF की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्यों का त्वरित रूप से संचालन कर रही है. ईश्वर से सभी यात्रियों के सकुशल होने की कामना करता हूं.”