बर्थडे पार्टी में चल रहा नाच प्रोग्राम में हर्ष फायरिंग के दौरान दो लोगों को लगी गोली, अस्पताल में दोनो घायलों को कराया गया भर्ती

बिहटा

Bihta, Ajit : बिहटा थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में आयोजित बर्थडे पार्टी में नाच प्रोग्राम के दौरान हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है जहा इस घटना में दो लोगों को गोली लगी जहां स्थानीय लोगों ने आनन फानन में दोनो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों का इलाज चल रहा है घायलों की पहचान दौलतपुर गांव निवासी अखिलेश राय एवं मोहित कुमार के रूप में बताई जा रही है।

इधर हर्ष फायरिंग की घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की टीम और खुद थानाध्यक्ष रंजीत कुमार दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार दौलतपुर गांव निवासी मनीष कुमार के बेटे का जन्मदिन पर रविवार की रात नाच प्रोग्राम का आयोजन किया गया था जिसमे काफी संख्या में लोग शामिल हुए थे इसी दौरान देर रात्रि नाच में फायरिंग हुई जिसमें दो लोगों को गोली लगी।

इधर फायरिंग के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया हालांकि घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बावजूद भी देर रात्रि तक के नाच का प्रोग्राम जारी रहा। बिहटा थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि थानाक्षेत्र के दौलतपुर गांव में मनीष कुमार के घर पर बर्थडे पार्टी में बीते देर रात्रि हर्ष फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी जहां सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहा पुलिस ने दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

फिलहाल प्रथम दृष्टया हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। आगे उन्होंने कहा कि हर्ष फायरिंग के मामले को लेकर लगातार पुलिस प्रशासन कार्रवाई कर रही है और कहीं भी मामला सामने आता है तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है वही दोनों घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है आगे दोनो के फर्द बयान के अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी।