22.1 C
Delhi
Homeबिहारशरीफनालंदा : नामचीन अपराधी राष्ट्रीय राजमार्ग पर वसूल रहे थे वाहनों से...

नालंदा : नामचीन अपराधी राष्ट्रीय राजमार्ग पर वसूल रहे थे वाहनों से रंगदारी, पुलिस ने दोनों को दबोचा, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसडीपीओ ने दी जानकारी

- Advertisement -


बिहारशरीफ़/अविनाश पांडेय : नालंदा जिले के दो नामचीन अपराधी पुलिस की खौफ से बेखबर हाईवे पर वाहनों से रंगदारी मांग रहे थे। सूचना के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को प्रेस वार्ता में सदर एसडीओपी डॉक्टर मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने बताया कि थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि खरूआरा मोड़ के समीप एनएच-20 पर गुजरने वाले वाहनों से जबरन रंगदारी बसूला जा रहा है।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और खरूआरा गांव निवासी जितेंद्र प्रसाद उर्फ जित्तू यादव व महेश यादव को 950 रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया। बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाश का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है। जितेंद्र उर्फ जीत्तू पर हरनौत थाना में रंगदारी व आर्म्स एक्ट का तीन मामला व महेश यादव पर चार मामला दर्ज है।

अचरज, रंगदारी का दिन व समय भी फिक्स एसडीओपी ने बताया कि पुलिस अन्य बदमाशों को भी चिंहित कर रही है जो आए दिन वाहन चालकों को परेशान कर रंगदारी की मांग करते हैं। उन्होंने बताया कि रंगदारी बसूलने का भी दिन व टाईमिंग भी इन लोगों ने फिक्स का रखा है। सभी को चिंहित कर कार्रवाई की जायेगी।

- Advertisement -










- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -