भुनेश्वर भगत का शव गन्ना के खेत से बरामद

बेतिया

खुला में शौच को गए ग्रामीणों ने देखा शव, जंगल में आग की माफिक फैली खबर

भाजपा प्रखंड पूर्वी उपाध्यक्ष के घर भोजन उपरांत निकले घर, खेत से शव बरामद

अवधेश कुमार शर्मा, बेतिया : पश्चिम चम्पारण जिला के मझौलिया प्रखण्ड के माधोपुर में सोमवार की सुबह गन्ना के खेत में शव पड़ा मिला। बताया जाता है कि सोमवार अहले सुबह खुले में शौच को गए ग्रामीणों ने गन्ना के खेत में शव देखा। उसके बाद पूरे गांव और पंचायत में खबर जंगल में आग की माफिक फैल गई। ग्रामीणों ने बताया कि रामनरेश सिंह के गन्ना के खेत में नेता भुवनेश्वर भगत का शव देखा गया। भुवनेश्वर भगत की मौत की सूचना पर मुखिया पति राजू चौधरी ने घटनास्थल पहुंचे और मझौलिया थाना पुलिस पुलिस को सूचना दिया।

सूचना पाकर थाना की पुलिस मझौलिया इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया। उसके बाद एसडीपीओ बेतिया मुकुल परिमल पांडेय व सदर इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार गुप्ता घटनास्थल पर पहुंचकर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया है। घटना की बावत बेतिया सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि विगत रात किसी के घर भोजन उपरांत लौटने के क्रम में किसी अज्ञात हत्यारों ने उनकी हत्या कर शव गन्ना के खेत में फेंक दिया है। बहरहाल पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है।

उधर मृतक की पुत्रवधू बबीता देवी ने बताया कि वार्ड संख्या तीन निवासी कौशल किशोर सिंह के घर भोजन करने गए, लेकिन उनकी मोबाइल 8:00 बजे के बाद से स्विच ऑफ बताती रही। उसके बाद से उन लोगों ने खोजबीन प्रारंभ कर दिया, सुबह में पता चला कि ससुर भुनेश्वर भगत का शव रामनरेश सिंह के गन्ना के खेत में पड़ा है।

उधर भाजपा पूर्वी प्रखंड उपाध्यक्ष कौशल किशोर सिंह ने बताया कि विगत रात लगभग 8:00 बजे उनके घर से नेता भुवनेश्वर भगत भोजन कर घर के लिए निकल गए। तत्पश्चात उनके परिजन उन्हें ढूंढते वहां पहुंचे, सभी लोग उसी समय से खोजबीन प्रारंभ कर दिया। नेताजी भुवनेश्वर भगत की हत्या से पूरा माधोपुर पंचायत शोकाकुल हो गया है। मझौलिया इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि हत्यारे शीघ्र गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।