शिक्षक पर जानलेवा हमला का आरोपी चुहड़ी का सरपंच समेत तीन गिरफ्तार

बेतिया

बेतिया/बीपी प्रतिनिधि। पश्चिम चम्पारण ज़िला के बेतिया पुलिस अंतर्गत चनपटिया पुलिस ने बुधवार को शिक्षक पर जानलेवा हमले के आरोपी चुहड़ी के सरपंच, वकील समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तीनों आपस में पिता-पुत्र हैं। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि चुहड़ी के सरपंच व उनके पुत्रों के विरुद्ध पूर्व में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

जिसमें बुधवार को सरपंच शम्भूनाथ प्रसाद, वकील अभिनय कुमार व अरविन्द कुमार को जेल भेज दिया गया। बताया जाता है कि चुहड़ी वार्ड संख्या- 7 निवासी शिक्षक अजीत कुमार प्रसाद बाइक से बारात जा रहे थे। तभी पूर्व से घात लगाए सरपंच व उनके चारों पुत्रों ने हरवे हथियार से लैस होकर शिक्षक पर पिस्टल से जानलेवा हमला किया था। हमले में शिक्षक अजीत बाल-बाल बच गए थे।

मामले में पुलिस ने शिक्षक के आवेदन पर चुहड़ी के सरपंच शम्भूनाथ प्रसाद व उनके चारों पुत्र अभिनय कुमार, कुंदन कुमार, मुन्ना कुमार व अरविन्द कुमार पर एफआईआर दर्ज की थी। जिसके आधार पर पुलिस ने चुहड़ी स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सरपंच व उनके पुत्रों पर पूर्व में दर्जनभर अलग-अलग मामलों में प्राथमिकी दर्ज है। वही फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

यह भी पढ़े…