बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अरुण बाली के निधन, सेलेब्स दे रहे है श्रद्धांजलि

मुंबई

BP,DESK : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अरुण बाली के निधन की खबर से चारों ओर शोक की लहर दौड़ पड़ी है. कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके मशहूर अभिनेता अरुण बाली अब हमारे बीच नहीं रहे, जिसके बाद फैंस के रिएक्शन्स की भरमार आ गई है. सेलेब्स भी उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं.

जैसे ही अभिनेता अरुण बाली (Arun Bali Death) के निधन की खबर सामने आई उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनको लेकर पोस्ट कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने भी ट्वीट करते हुए दिग्गज अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है और लिखा है, ‘ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे अरुण बाली साहब’.

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी अपना दुख जाहिर करते हुए लिखा है, अनुभवी अभिनेता और एक महान इंसान #ArunBali जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ, जो कुछ समय से ठीक नहीं थे. उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है. टीवी और फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा नुकसान है.

जानकारी के लिए बता दें कि, अरुण बाली लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह न्यूरोमस्कुलर बीमारी से जूझ रहे थे. इससे उन्हें बोलने में परेशानी होती थी. 1942 में जन्में अरुण बाली ने 79 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. उन्होंने राजू बन गया जेंटलमैंन, खलनायक, फूल और अंगारे, आ गले लग जा, पुलिसवाला गुंडा, सत्या, ओम जय जगदीश, लगे रहो मुन्ना भाई, बर्फी, एयरलिफ्ट, रेडी, बागी 2 और केदारनाथ जैसी फिल्मों में काम किया है.