नगर निगम मार्केट्स ट्रेडर्स एसोसिएशन ने नंदू बाबू के निधन पर जताया शोक

मुज़फ्फरनगर

Muzaffarpur/Beforeprint. नगर निगम मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन ने समाज सेवी नन्द कुमार साह उर्फ नन्दु बाबू के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है। एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद इश्तेयाक ने अपने शोक संदेश में कहा है कि, नन्दु बाबू सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र के सक्रिय, जुझारू , हरदिल अजीज शख्सियत थे।एसोसिएशन उनके निधन गहरा शोक प्रकट करता है। नंदू बाबू जिले के सामाजिक एवं राजनैतिक क्षेत्र के “आदर्श स्थंभ” थे जिसका जाना जिले के सामाजिक एवं राजनीतक गतिविधि का एक रौशन चिराग का बुझ जाना है…जो इस क्षेत्र के लिए अपूर्णनीय क्षति है । नगर निगम मार्केट्स ट्रेडर्स एसोसिएशन के सभी व्यवसायिगण उनके निधन से मर्माहत है।

बढ़ते ठंढ के कारण 14 जनवरी तक सभी शिक्षण संस्थान रहेंगे बंद :

Muzaffarpur : जिले में लगातार बढ़ते ठंड के प्रकोप को देखते हुए मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन ने सभी तरह के शिक्षण संस्थानों को 14 जनवरी तक बंद करने का निर्देश जारी किया है। जिलाधिकारी प्रणब कुमार ने आदेश निर्गत करते हुए कहा कि जिले में लगातार शीतलहर का प्रकोप जारी है और इससे बच्चे की सेहत पर प्रतिकूल असर पड़ने की संभावना है जिसको देखते हुए जिले के सभी तरह के शिक्षण संस्थान को 14 जनवरी तक बंद किया जाता है।

आदेश के शत-प्रतिशत अनुपालन कराने को लेकर जिलाधिकारी ने अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी ज्ञान प्रकाश, अनुमंडल पदाधिकारी पश्चिमी बृजेश कुमार ,जिला शिक्षा पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी और जिले के सभी थानाध्यक्ष को सख्ती से आदेश का पालन कराने का आदेश जारी किया है