पुनपुन में हुए डबल मर्डर कांड में मुख्य अभियुक्त पिंटू सिंह की गर्भवती पत्नी व मां समेत 4 गिरफ्तार, मुख्य अभियुक्त पिंटू व उसका सहयोगी मुन्ना फरार

फ़ुलवारी शरीफ

फुलवारी/पुनपुन। पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में वह डबल मर्डर कांड में एसएससी पटना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि मुख्य अभियुक्त पिंटू सिंह की गर्भवती पत्नी व मां समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पटना में सीनियर एसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों ने प्रेस वार्ता में बताया कि मदारपुर के रहने वाले दो चचेरे भाई डूंगरी में पिंटू सिंह के घर जमीन खरीद में बच्चे रुपए लेकर गए थे।

वह लोग वहां जमीन की रजिस्ट्री के संबंध में बातचीत कर रहे थे इसी दौरान आरोपित पिंटू सिंह और उसके सहयोग में परिवार के कई लोगों ने दोनों की हत्या के बाद शव को कई टुकड़ों में काटकर बोरे में भरकर घुसा घर में छुपा दिया था। वही देर रात तक जब पिंटू के घर से दोनों भाई नहीं लौटे तो परिजन पुनपुन थाना पहुंचे। एसएसपी ने कहा कि पुनपुन थाना की पुलिस टीम ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पिंटू सिंह के घर छापेमारी की जहां से दोनों के शव बरामद किए गए।

उन्होंने बताया कि अनुसंधान के दौरान घटना में संलिप्त काण्ड के अप्राथमिकी अभियुक्त धीरज कुमार पिता रामजी साव , बृजनंदन सिंह पिता स्व 0 जयराम सिंह , मीणा देवी पति स्व 0 विद्यानंद सिंह व मुख्य अभियुक्त पिंटू सिंह की पत्नी खुशबू कुमारी को गिरफ्तार किया गया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसएसपी पटना ने बताया कि काण्ड के प्राथमिकी नामजद अभियुक्त पिन्टु कुमार उर्फ पिंटू सिंह एवं मुन्ना यादव की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है । पुलिस टीम को छानबीन के दौरान जानकारी मिली है कि पिंटू सिंह उसके परिवार वाले मृतकों के द्वारा दिए गए लाखों रुपए हड़पने के नियत से इस हत्याकांड को अंजाम दिया।