कार्बाइन, पिस्टल और दर्जनों राउंड गोली के साथ 3 मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार

0
378

लखीसराय(मुकेश कुमार): जिले के लखीसराय के पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय के शर्मा ने बताया कि पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कई मामलों के वांछित अपराधी बमबम कुमार पिता- उमेश सिंह,प्रकाश कुमार,पिता- उमेश सिंह दोनों ग्राम- पोखरामा थाना-कजरा का रहने वाला है और तीसरा अजीत कुमार सिंह पिता मंटू सिंह,ग्राम- रामदिरी जिला-बेगूसराय का रहने वाला है।

पुलिस ने तीनों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान यह मामला प्रकाश में आया कि पोखरामा तिहरा हत्याकांड में न्यायिक हिरासत में रह रहे मुख्य अभियुक्त दिलीप सिंह और रोशन सिंह ने बमबम कुमार के सहयोग से कांड के गवाह डीलसन सिंह की हत्या करने के उद्देश्य से बुलाया गया है।इस संबंध में एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया कि पोखरामा हत्याकांड के गवाह डीलसन सिंह उर्फ ब्रजनंदन शर्मा पिता हरि नंदन शर्मा को हत्या करने के उद्देश्य से इन लोगों को बुलाया गया था।

अपराधी के पास से स्वचालित कार्बाइन एक पिस्टल जिसमें चार जिंदा गोली और 14 अन्य गोली भी बरामद किया गया है।उन्होंने बताया कि इस छापेमारी में टाउन थानाध्यक्ष नीरज कुमार के नेतृत्व में रामपुर गांव के पास से एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे तीनों अपराधियों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा है इनके पकड़े जाने पर एक बड़ी घटना होते-होते बची है। यह लखीसराय पुलिस के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।