39 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगशशि थरूर के बाद तेजस्वी ने भी की पाकिस्तान के साथ विश्व...

शशि थरूर के बाद तेजस्वी ने भी की पाकिस्तान के साथ विश्व कप में मैच खेलने की वकालत

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क: बिहार के पूर्व सीएम तेजस्वी यादव ने क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर कहा कि क्रिकेट खिलाड़ी खेल भावना से खेलते हैं। हम पुलवामा हमले की कड़ी निंदा करते हैं और हम चाहते हैं कि इसका जवाब दिया जाए, लेकिन यह भी उचित नहीं है कि दो देश इसकी वजह से साथ नहीं खेल सकते।

क्रिकेट विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलने की चौतरफा मांग के बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलना आत्मसमर्पण से भी बदतर होगा और यह बिना लड़े ही हारने जैसा होगा। थरूर ने विश्व कप में पाकिस्तान के साथ खेलने की वकालत करते हुए कहा कि कारगिल युद्ध के समय भी भारत ने विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेला था।

ऐसे में उसके साथ मैच नहीं खेलना आत्मसमर्पण से भी बुरा होगा। थरूर ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “1999 में कारगिल युद्ध के समय भी भारत ने विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेला था और जीत भी हासिल की थी। इस वर्ष मैच नहीं खेलने से भारत को सिर्फ दो अंकों का नुकसान नहीं होगा बल्कि यह आत्मसमर्पण करने से भी बदतर होगा क्योंकि यह बिना लड़े ही हार जाने जैसा होगा।”

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -