साथ सौ असहाय जरूरतमंदों के बीच पूर्व विधायक ने किया कंबल वितरण

बेगूसराय/विनोद कर्ण: मटिहानी के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ बोगो सिंह द्वारा मटिहानी प्रखंड के खोरमपुर में 700 गरीब असहाय जरूरतमंदों के बीच 6 जनवरी को कंबल का वितरण किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक ने कहा कि हार-जीत से सेवा का कोई मतलब नहीं, मटिहानी के जनता की सेवा व आवाज बुलंद करना मेरे रग में है। इसे निरंतर जारी रखुंगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विकास पुरुष नीतीश कुमार ने जो कहा वह किया।



शिक्षा विभाग द्वारा विभिन्न प्रकार की छात्रवृत्ति, पोशाक एवं अन्य योजनाओं के अंतर्गत भुगतान किए गए 3261 करोड़ रुपये और बिहार के 85 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन धारियों को 3 महीने के अग्रिम भुगतान के मद में दिए गए 1017 करोड़ रुपये।उन्होंने कहा कि सरकार के खजाने पर आपदा पीड़ितों का पहला अधिकार है।

इसी विश्वास के साथ बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाने का काम किया है। पूर्व विधायक श्री सिंह ने कहा कि हर गरीब मजलूम और असहाय की आवाज को हमेशा बुलंद करने का काम करेंगे कार्यक्रम की अध्यक्षता संजीव कुमार ने की‌। मौके पर रामराज महतो, विधानसभा प्रभारी किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष बलराम सिंह, खोरमपुर के  पंचायत समिति सदस्य बबलू कुमार, बिपिन सिंह, संजय सिंह पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह आदि लोग उपस्थित थे।