आरा: लूट का विरोध करने पर पटना के युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

स्टेट डेस्क: आरा-बक्सर हाईवे पर गजराजगंज ओपी क्षेत्र के पकड़ियाबर गांव के समीप रविवार की शाम पटना के एक युवक से लूटपाट की गयी। इस दौरान उसका पर्स और मोबाइल छीन लिया गया। लूट का विरोध करने पर युवक को गोली भी मार दी गयी। जख्मी युवक पटना जिले के रूपसपुर महाजी गांव निवासी रिटायर फौजी उमेश कुमार सिंह का 20 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार सिंह है। फिलहाल वह अगमकुंआ थाना इलाके में रहता है। 



जख्मी युवक का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। डॉ विकास सिंह ने ऑपरेशन कर उसकी जांघ में फंसी गोली निकाली। वहीं सरेशाम वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते भाग निकले। अपराधियों की संख्या चार बतायी जा रही है। अपराधियों द्वारा घटनास्थल पर करीब तीन राउंड फायरिंग किये जाने की बात कही जा रही है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पटना का रहने वाला युवक अपने रिश्तेदार हरेंद्र सिंह के श्राद्धकर्म में भाग लेने गजराजगंज ओपी क्षेत्र के नवादा बेन गांव गया था। रविवार की शाम वह बाइक से पटना जा रहा था। इसी बीच पकड़ियाबर के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उसे रोक लिया। इसके बाद पर्स और मोबाइल छीन लिया। उसके पर्स में 15 करीब हजार रुपये थे। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली दाहिने साइड जांघ में लग गई। घटना के बाद पीछे से आ रहे दो युवकों द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।