35.1 C
Delhi
Homeबिहारआराआरा: संकल्प रैली में लोगो को शामिल होने के लिए पूर्व जिला...

आरा: संकल्प रैली में लोगो को शामिल होने के लिए पूर्व जिला पार्षद ने की अपिल

- Advertisement -spot_img

आरा/प्रतिनिधि: संकल्प रैली में लोगो को शामिल होने के लिए नेवता देने शाहपुर के सुनकी-सुहिया बाजार पूर्व जिला पार्षद सह जदयू नेता पं गंगाधर पाण्डेय गुरुवार को पहुंचे।इस दौरान वहां एक सभा हुई सबसे पहले पुलवामा हमले में शहीद जवानों के लिए मौन रखा गया। पाण्डेय ने शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौरा कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आहूत संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए लोगों को आमंत्रित किया।क्षेत्र में दौरा करने के उपरांत सुनकी सुहिया में बैठक कर ग्रामीणों से राय किया कि रैली को कैसे सफल बनाया जाए।

नीतीश कुमार के सपनो का बिहार को लेकर सबका साथ सबका विकास का नारा लगाया। ग्रामीणों में दलित,महादलित, पिछड़े, अतिपिछड़ा, महिलाएं सभी 3 मार्च के एनडीए की संकल्प रैली में अपना योगदान देने को आश्वस्त किया। सभी ने पं गंगाधर पाण्डेय के नेतृत्व में आस्था रखते हुए संकल्प रैली में आने को अस्वासन भी दिया। सुधांशु पांडे ने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से हजारो लोग का जत्था पहुचेगा।

आयोजन के लिए शाहपुर के वार्ड संघ नेता राजेश पाण्डेय जी रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाने वालो में पूर्व मुखिया जे पी पाण्डेय, राजेन्द सिंह।  राजेंद्र सिंह उर्फ उपदर सिंह, रामशंकर सिंह वीरेंद्र श्रीवास्तव,संजय सिंह,ललित मिश्रा, मृत्युंजय पाण्डेय, राम सिंह, राजा पाण्डेय सहित सैकड़ों लोग थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -