आरा: संकल्प रैली की तैयारी को लेकर जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक

0
80

आरा(अभिषेक हर्षवर्धन): एनडीए गठबंधन के तरफ सेआगामी 3 मार्च को राजधानी पटना के गांधी मैदान में संकल्प रैली का आयोजन होना प्रस्तावित है।इस होने वाले संकल्प रैली के पूर्व इसके तैयारियों को लेकर जदयू के नगर अध्यक्ष सह उपमुख्य पार्षद अर्जुन प्रसाद की अध्यक्षता में सोमवार को भोजपुर जिले के जगदीशपुर नगर के यूको पार्क में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने रैली को सफल बनाने को ले आपस में घंटों विचार विमर्श किया।इस मौके पर मौजूद वरिष्ठ नेताओं एवं वक्ताओं द्वारा “संकल्प रैली” में ज्यादा से ज्यादा लोगों के भाग लेने संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हुए लोगों से उक्त रैली में भारी संख्या में पटना चलने का आह्वान किया गया।

साथ ही देश के प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के भाषण का लाभ उठाने की भी लोगों से अपील की गई। बैठक में रालोसपा छोड़कर जदयू में शामिल हुए पूर्व ग्रामीण विकास मंत्री श्री भगवान सिंह कुशवाहा ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश सर्वांगीण विकास के पथ पर अग्रसर हुआ है।पूरे विश्व में देश का मान बढ़ा है। एनडीए की सरकार के दर्जनों जनहितकारी योजनाओं से हर घर टोला मोहल्ला लाभान्वित हुआ है।वहीं मौके पर उपस्थित जदयू प्रवक्ता मिलिन्द चौधरी ने कहा कि आगामी 03 मार्च के एनडीए गठबंधन की बहुप्रतीक्षित संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी।

कार्यकर्ताओं के साथ साथ आम लोगों से भी रैली में चलने की अपील की जाएगी तथा हर बूथ तक जदयू के कार्यकर्ताओं तथा लोगों को आमंत्रण पत्र दिया जाएगा।इस मौके पर नगर पंचायत के नगर अध्यक्ष मुकेश कुमार गुड्डू,जदयू प्रखंड अध्यक्ष मनजी चौधरी, रविंदर चौधरी,मुन्ना चौधरी, मीना देवी,संजय पासवान, परशुराम साह,विनय मिश्रा,नंदजी बाबा,सुदर्शन महतो,राजेश कुशवाहा, इम्तियाज वारसी समेत कई लोग मौजूद थे।