आरा: पुलवामा हमले के विरोध में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का फूंका पुतला

0
222

आरा(विशाल सिंह): जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले के खिलाफ पूरा देश एकजुट हैं। वहीं भोजपुर के लोग भी आक्रोशित है। आरा में युवानेता प्रिंस बजरंगी के नेतृत्व में आक्रोश मार्च के साथ साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का अर्थी जुलूस निकाला गया। कार्यक्रम की शुरुआत रमना स्थित जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा के सामने से होते हुए कचहरी रोड , टाउन थाना चौक, गोपाली चौक, टमटम पड़ाव चौक, जेल रोड, शिवगंज चौक, सदर अस्पताल होते हुए महावीर टोला के बाद शहीद भवन पर शव का दाह संस्कार किया गया।

उसके बाद इस रैली में उपस्थित सभी युवा 1 मिनट का मौन धारण किए। हर व्यक्ति व्यक्तित्व से ऊपर उठकर राष्ट्र भावना को दिल में लिए  विभिन्न दलों के छात्रों ने इस रैली में भारत माता की जय ,वंदे मातरम, वीर सपूत अमर रहे ,पाकिस्तान मुर्दाबाद, पाकिस्तान हाय हाय का नारा लगाते हुए अपने आक्रोश को एक नया रूप देने का कार्य किया। युवा नेता प्रिंस सिंह बजरंगी नेे कहा कि युवाओं की यही मांग सरकार  जल्द से जल्द पूरी करेें और पूरे भारत वासियों को जवाब दे और जितने भी भारत के सपूत राष्ट्र की रक्षा करते हुए बल वेदी पर चढ़ने का कार्य किया उन्हें सम्मान सहित उनको अंतिम समान दे।

उनसे अधिक सर लाने का कार्य करें तब जाकर युवाओं को शांति मिलेगी। उन्होंने आगे कहा कि यह भोजपुर की धरती बाबू वीर कुंवर सिंह की धरती रही है। 1857 की क्रांति में 80 वर्ष की आयु में कीर्तिमान रच कर गए। वह यह शाहाबाद की धरती अभी भूली नहीं है। हम युवाओं को एक हाथ का मौका तो मिलना ही चाहिए अगर सरकार से नहीं होता यह तो।

इस कार्यक्रम में नवीन शंकर पाठक जितेंद्र पांडे मुनमुन तिवारी प्रिंस बजरंगी अमित कुमार सिंह ,सुशील टाइगर ,उमेश सिंह शशी शेखर सिंह अभिमन्यु सिंह, प्रकाश सिंह, बल्लू सिंह, चंदन तिवारी ,डुुुलडुल सिंह, मोहम्मद शाहरूख,  आदित्य ,निकेश पंडेय,पंकज बाबा, सरफराज, सुधांशु सिंह पर्यावरण प्रेमी आनंद कुमार आलोक बजरंगी अमृतेस कुमार पांडे , हिमांशु सिंह,अमित सम्राट, अनवरी इमाम , से सैकड़ों युवा जोश से भारत माता की जय गाने में तनिक भी पीछे नहीं हट रहे थे और यह नवराते इन शहीदों के लिए सदा परिभाषित रहेगी।