तेजगति ट्रैक्टर के ठोकर से वृद्ध महिला की मौत, दो बच्चे घायल

0
98

आरा/अभिषेक: भोजपुर जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है।शुक्रवार को एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला।आरा मोहनियां- NH-30 पर एक तेज गति ट्रैक्टर के ठोकर से एक वृद्ध महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं महिला के साथ जा रहे दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।आरा मोहनियां NH-30 पर दुलौर ग्राम के नजदीक स्थित शहीद स्मारक के पास उक्त घटना हुई।

रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ने भी गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर का इंजन भी सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया।हालांकि ट्रैक्टर का ड्राइवर घटना में बाल-बाल बच गया और मौके का फायदा उठाकर फरार भी हो गया।घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई ।

मिले जानकारी के अनुसार
जगदीशपुर थानाक्षेत्र के सोहावन टोला निवासी मनपातो देवी (70 वर्ष) पति-बैजनाथ यादव शुक्रवार को दोपहर अपने दो पौत्रों के साथ दुलौर ग्राम स्थित सीएसपी ब्रांच से वृद्धापेंशन की राशि निकालने के लिए दुलौर ग्राम आई हुई थी।पेंशन निकालकर वो दुलौर से अपने साथ आये पौत्रों के साथ अपने गाँव जाने के लिए एनएच-30 पार कर रही थी।

तभी जगदीशपुर के नयका टोला की ओर से आ रहे तेज गति ट्रैक्टर की चपेट में तीनों आ गए।घटना में वृद्ध महिला मनपातो देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं उनके साथ रहे उनके दो पौत्र क्रमशः पंकज कुमार(उम्र-14 वर्ष)एवं रंजीत कुमार(उम्र-6वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए।उक्त ट्रैक्टर की गति तेज होने के कारण ट्रैक्टर चालक ने भी अपना नियंत्रण खो दिया।और ट्रैक्टर का इंजन भी सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई।

जब तक लोग कुछ समझ पाते चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। मृत महिला के एकमात्र पुत्र संजय यादव समेत सैकड़ों ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंच चुके थे।सूचना पर जगदीशपुर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची।ग्रामीणों एवं परिजनों को समझा बुझाकर शव को पुलिस कब्जे में लेकर उसके अंत्यपरीक्षण में जुट गई।