जगदीशपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनी पीएम नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’

0
97

आरा/अभिषेक हर्षवर्धन: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” का 53वां एपिसोड
रविवार को प्रसारित हुआ। प्रधानमंत्री के उक्त कार्यक्रम में उनके संबोधन को सुनने के लिए जगदीशपुर नगर मंडल के बीजेपी कायकर्ताओं का जमावड़ा नगर के वार्ड संख्या-12 विशेन टोला के बड़की दलान में लगा। इस दौरान सभी ने शांतिपूर्वक प्रधानमंत्री के मन की बात सुनी। पीएम नरेंद्र मोदी ने मन की बात की शुरुआत बीते 10 दिन पूर्व पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए  कहा कि आज मन बहुत दु:खी हैं।

भारत माँ के पराक्रमी वीरों ने हम सवा सौ करोड़ भारतीयों की रक्षा में खुद को न्यौछावर कर दिया।ताकि देशवासी चैन की नींद सो सकें।जवानों पर कायराना हमला करने वालों को उनके इस कुकृत्य की बहुत बड़ी सजा मिलने वाली है।इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने युवाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि देश के 60% युवा हमारे नए भारत के निर्माण में लगे हुए हैं।एक सशक्त भारत के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो चुका है।और उस मार्ग पर देश तेजी से आगे बढ़ रहा है।जिसमें देश के युवाओं की भी अहम भागीदारी है।

वहीं पीएम ने किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले बजट में किसानों की उनकी समस्याओं से निदान करने के दिशा में सरकार ने कदम उठाने का कार्य किया है।जिससे किसान अपने समस्याओं से मुक्ति पा सकें। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने मन की बात कार्यक्रम को सुनने के क्रम में जनता को मन की बात कहने के समक्ष मन की बात बॉक्स रखे थे ताकि जनता जनार्दन भी अपने मन की बात रख सके।इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभी लोगों से आगामी 3 मार्च को राजधानी पटना में एनडीए के रैली में अधिक से अधिक संख्या में चलने का आह्वान किया।

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंच रहा है।जिससे लोग खुश हैं।साथ ही सभी ने फिर से 2019 के लोकसभा चुनाव में बहुमत से भारत का प्रधानमंत्री पुनः नरेंद्र मोदी को ही बनाने का संकल्प लिया है।आज के इस मन की बात को पीएम नरेंद्र मोदी के मोबाइल ऐप से सुनी गई।

मौके पर जिलाध्यक्ष  मिथिलेश कुशवाहा,नगर अध्यक्ष अखिलेश सिंह पुतुल, जिला प्रवक्ता आदित्यकुमार , नगर महामंत्री कुमार गौतम, रमेश कुशवाहा,विस्तारक त्यागी जी,उपाध्यक्ष अविनाश सिंह,गोलू सिंह,नगर मंत्री अमर चौबे,सतीश सिंह, अविनाश सिंह,टिंकू सिंह, प्रदुम्न सिंह,शिवम कुमार,  हरेकृष्ण,दिनेश सिंह,रिंटू जी, पंकज सिंह,भोलू कुमार,अरुण सिंह के अलावे अनेकों बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित थे।