35.1 C
Delhi
Homeबिहारआराकोईलवर: लोगों ने कैंडल और तिरंगे के साथ पूरे नगर में किया...

कोईलवर: लोगों ने कैंडल और तिरंगे के साथ पूरे नगर में किया कैंडल मार्च

- Advertisement -spot_img

आरा/कोईलवर (विशाल सिंह/दिपक कुमार) : श्रीनगर के पुलवामा में आतंकियों द्वारा किये गए कायराना हरकत  पर पूरा देश गमगीन है.केरिपुब के 44 जवानों की शहादत पर आक्रोश चरम पर है. इधर इस कायराना हरकत के बाद नगर पंचायत कोइलवर के कार्यालय में शहीद शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया.

नगर कार्यपालक पदाधिकारी रवि प्रकाश और मुख्य पार्षद विनोद कुमार की अगुवाई में नगर पंचायत के पार्षदों और कर्मियों ने मौन धारण कर व पुष्पांजलि अर्पित शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गयी.मुख्य पार्षद विनोद कुमार ने कहा कि इस दुख की घड़ी में नगर पंचायत कोइलवर शहीदों के प्रति कृतज्ञ है और देश एवं उसके सैनिकों के साथ मजबूती से खड़ा है.इधर शाम पांच बजे शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने नगर पंचायत के प्रबुद्धजनों ,समाजसेवियों,युवा और छात्राओं ने कैंडल मार्च निकाला.

सैकड़ों की संख्या में नौजवानों,प्रबुद्धजनों जनप्रतिनिधियों ने कैंडल और तिरंगे के साथ पूरे नगर में मार्च किया.कोइलवर चौक से मियांचक,बाजार मोहल्ला,आज़ाद कला मंदिर,खेतारी मुहल्ला,पैठनटोली, यज्ञशाला,ब्लॉक रोड थाना मोड़ रेलवे स्टेशन होते हुए मार्च शहीद कपिलदेव चौक स्थित इनके प्रतिमा पर पहुंचा.जहाँ मार्च में शामिल लोगों ने दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दी.आंखों में आक्रोश और दिल मे गुस्से का गुबार लिए मार्च कर रहे लोगो के दर्द साफ झलक रहा था.

श्रद्धांजलि के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाया गया. इस दौरान लोगो का आक्रोश फुट पड़ा औऱ पुतले पर लात घूसों की बरसात कर दी.इस दौरान भारत माता की जय,अब नही बस और नही,पाकिस्तान मुर्दाबाद ,देश मांगे बदला,समेत कई गगनभेदी नारो से पूरा नगर गुंजायमान रहा.आक्रोशित युवाओं ने शहीदों की शहादत  बेकार नही जाने देने की शपथ ली.मौके पर दीपू सिंह, शम्स खान,सोहैल,हैदर अली,रोशन सिंह,राकेश शर्मा,संजय शर्मा,नीरज सिंह,याकूब,समीर,सोहैल,आमिर,ऋषभ,समेत हज़ारों हज़ार की संख्या में नगरवासी उपस्थित थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -