39 C
Delhi
HomeबिहारआराCRPF जवानों पर हुए आतंकी हमले के विरुद्ध NDA उतरा सड़क पर

CRPF जवानों पर हुए आतंकी हमले के विरुद्ध NDA उतरा सड़क पर

- Advertisement -spot_img

आरा/अभिषेक हर्षवर्धन: जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपुरा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी फिदायीन हमले के विरुद्ध लोगों का गुस्सा एवं आक्रोश शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।पूरे देश में लोग प्रदर्शन कर दोषियों समेत पाकिस्तान को नेस्तनाबूद करने की मांग लगातार कर रहे हैं। इसी संदर्भ में सोमवार को भोजपुर जिले के जगदीशपुर में भी एनडीए गठबंधन के लोग सड़क पर उतर जन आक्रोश मार्च निकाला।

यह मार्च वीर कुंवर सिंह किला परिसर स्थित वासुदेव बाबा के प्रांगण से प्रारंभ होकर पश्चिमी किला गेट,झंझरिया पोखरा,मुख्य चौरास्ता,सदर बाजार, कोतवाली,सब्जी मंडी,थाना रोड होते सवारथ साहु उच्च विद्यालय के कीड़ा मैदान में पहुंचकर एक सभा में तब्दील हो गया।भारतीय ध्वज समेत पार्टी ध्वज को अपने हाथों में थामें इस आक्रोश मार्च में शामिल लोगों ने जमकर पाकिस्तान मुर्दाबाद, लश्कर-ए-तैयबा मुर्दाबाद, हाफिज सईद मुर्दाबाद समेत भारत माता की जय,वंदे मातरम,सेना हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है जैसे नारों से पूरे नगर को गुंजायमान कर दिया।

इस जन आक्रोश मार्च का नेतृत्व अंसार वारिस खान उर्फ अच्छन खान ने की।मौके पर वक्ताओं ने कहा कि भारतीय जवान हमारी आन बान और शान हैं।सवा सौ करोड़ देशवासियों का देश भारत आतंकवाद को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। CRPF जवानों पर आतंकियों के इस कायराना हमले ने देशवासियों को हिला कर रख दिया है।पाकिस्तान को उसी की भाषा में उचित जवाब देने का वक्त आ गया है। वक्ताओं ने आतंक का गढ़ बन चुके पाकिस्तान के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करते हुए विश्व स्तर पर पाकिस्तान का बहिष्कार कर सीआरपीएफ के जवानों की शहादत का मुँहतोड़ जवाब देने की बात कही।

साथ ही पाकिस्तान को ललकारते हुए  वक्ताओं ने कहा कि भारत सरकार को दुश्मन देश पर कार्रवाई कर इस कायरतापूर्ण घटना का जवाब देना चाहिए तथा पाकिस्तान स्थित बलूचिस्तान में चल रहे आतंकी शिविरों को ड्रोन हमले कर नष्ट कर देना चाहिए तथा आतंकवादियों का महिमा मण्डन करने वाले नेताओं समेत वैसों का समर्थन करने वाले मीडियाकर्मियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई किये जाने की बात कही।साथ ही वक्ताओं ने कहा कि राष्ट्रीय मानवाधिकार जैसा संगठन भी दलाल के रूप में कार्य कर रहा है।जिससे देश की अस्मिता को खतरा उत्पन्न हो गया है।

सेना के मामलों में मानवाधिकार का हस्तक्षेप बन्द किये जाने की मांग करते हुए वक्ताओं ने कहा कि आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों के शोक संतृप्त परिवारों के साथ पूरा देश खड़ा है।मौके पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह,जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मनजी चौधरी, भाजपा जिला प्रवक्ता आदित्य जी,जदयू नेता मिलिंद चौधरी,जदयू नगर अध्यक्ष अर्जुन प्रसाद,अरुण सिंह,नगर महामंत्री कुमार गौतम,सूरज कुमार राठी, अंसार वारिस खान उर्फ अच्छन खान,मोहन प्रसाद, शारदानंद गुप्ता,राम किशुन प्रसाद,राजेंद्र मौर्य,राकेश सिंह यादव,सुदर्शन महतो, अविनाश सिंह,अमर चौबे, कुमार सानू,यमुना प्रजापति, राकेश श्रीवास्तव,प्रवीण कुमार,टनू कुमार समेत कई मौजूद थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -